Sukhdev Gogamedi Murder: 18 सेकेंड में तड़तड़ाईं 17 गोलियां, हत्यारे कहां से आए-कैसे भागे? पड़ोसी ने बताई आंखों देखी बात
Advertisement
trendingNow11996613

Sukhdev Gogamedi Murder: 18 सेकेंड में तड़तड़ाईं 17 गोलियां, हत्यारे कहां से आए-कैसे भागे? पड़ोसी ने बताई आंखों देखी बात

Sukhdev Gogamedi Murder Case: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का सनसनीखेज़ हत्याकांड जयपुर के श्यामनगर थाना क्षेत्र में उनके घर के भीतर ही हुआ. ये पूरा घटनाक्रम कैसे हुआ? कातिल कहां से आए और किस तरह भागे?

Sukhdev Gogamedi Murder: 18 सेकेंड में तड़तड़ाईं 17 गोलियां, हत्यारे कहां से आए-कैसे भागे? पड़ोसी ने बताई आंखों देखी बात

Sukhdev Gogamedi Murder Case: 18 सेकेंड और 17 गोलियां... निशाने पर करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी. गुलाबी नगरी जयपुर में दिनदहाड़े चली ताबड़तोड़ गोलियों की गूंज से पूरा इलाका गूंज उठा. सोमवार दोपहर को हुए इस हत्याकांड ने राजस्थान ही नहीं, बल्कि पूरे देश को सन्न कर दिया. सबसे बड़ी बात ये है कि हत्यारों ने गोगामेड़ी के घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया. हथियारों से लैश हत्यारे गेस्ट की तरह गोगामेड़ी के घर में दाखिल हुए. कुछ देर तक ड्राइंग रूम में बड़े इत्मीनान से बैठे. फिर मौका मिलते ही सुखदेव सिंह के सीने में 17 गोलियां उतार दी. ये पूरा घटनाक्रम कैसे हुआ? कातिल कहां से आए और किस तरह भागे? इसकी जानकारी गोगामेड़ी के पड़ोसियों ने दी है.

पड़ोसियों ने बताई सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या से जुड़ी एक-एक बात

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की एक पड़ोसी महिला ने बताया, 'दोपहर के समय मैं रोटी खा रही थी. अचानक आवाजें आने लगी, तो लगा कि लोग पटाखें चला रहे होंगे. इसलिए मैं बाहर नहीं निकली. जब रोटी खाकर बाहर निकली तो भाभी जोर-जोर से चिल्ला रही थीं. बचाओ.. बचाओ.. मार गया.. मार गया.. फिर अस्पताल पहुंचाने के लिए मदद मांगी. कार्यकर्ता आते रहते हैं. हमले में भाई साहब, गार्ड और एक आदमी घायल हुआ.'

मंगलवार, दोपहर 1 बजे दो युवक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के पास आए. दोनों युवकों ने पहले से ही गोगामेड़ी के श्यामनगर स्थित घर की रेकी कर रखी थी. गोगामेड़ी का कार्यालय और घर एक ही जगह था. मेन गेट से घुसने के बाद पहला कमरा है, जहां बैठकर वो लोग मीटिंग कर रहे थे, जहां ताबड़तोड़ गोलियां चलती हैं. घर में घुसने का एक ही दरवाजा था, जहां से ही दोनों युवक घुसे. दरवाजे के बाहर खून के छींटे नजर आ रहे हैं.

देखें गोगामेड़ी के घर के बाहर का पूरा वीडियो

सुखदेव सिंह के साथ आराम से बैठे रहे, फिर कर दी गोलियों की बौछार

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी घर के भीतर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड तस्वीरों से पूरा घटनाक्रम शीशे की तरह साफ हो जाता है. वारदात से ठीक पहले करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी सोफे पर बैठे हुए थे. उनकी दाईं तरफ पास में एक शख्स खड़ा था. जबकि, बाईं तरफ लाल शर्ट पहने दूसरा शख्स बैठा हुआ था. ये दोनों गोगामेड़ी के साथ थे. जबकि, उनके सामने के सोफे पर दोनों हत्यारे बेहद शांति से बैठे हुए थे. शायद, ये तूफान के ठीक पहले की शांति थी. क्योंकि, अगले ही पल सफेद शर्ट पहना ये शख्स बिजली की तेजी से उठता है और अपनी ऑटोमैटिक पिस्टल से गोगामेड़ी पर गोलियों की बौछार कर देता है.

पलक झपकते ही कमरे का माहौल बदल जाता है. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी छटपटाते हुए जमीन पर गिर जाते हैं. लेकिन, इसके बाद भी हत्यारे की बंदूक नहीं रुकी. गोगामेड़ी के पास खड़ा शख्स कुछ कर पाता, इससे पहले ही हत्यारे उसे भी गोली मार देते हैं. इस बीच कमरे के बाहर से गोगामेड़ी के बॉडीगार्ड गोलियां चलाने लगते हैं. मगर तब तक दूसरा अपराधी भी हरकत में आ जाता है. दोनों मिलकर जवाबी फायरिंग करने लगते हैं और फिर बड़ी ही तेजी से कमरे के बाहर भाग जाते हैं.

हत्यारों का मकसद सिर्फ और सिर्फ करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को जान से मारना था. हालांकि, क्रॉस फायरिंग में एक हत्यारे को भी ढेर कर दिया गया. इस जघन्य हत्याकांड से जयपुर समेत पूरे राजस्थान में हंगामा मच गया. देखते ही देखते सड़कों पर प्रदर्शन शुरू हो गए. करणी सेना ने राजस्थान बंद का भी ऐलान किया है. इस बीच पुलिस ने दोनों शूटर्स की पहचान कर ली है. इनमें से एक शूटर का नाम रोहित राठौड़ मकराना है, जबकि दूसरा शूटर हरियाणा का नितिन फौजी बताया जा रहा है. राजस्थान पुलिस ने दोनों के ठिकानों पर दबिश भी शुरू कर दी है.

Trending news