Aaj Ka Rashifal: वृष-कन्या-वृश्चिक के लिए कठिन दिन आज, कर्क-धनु-मकर पर धन की बरसात, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2219985

Aaj Ka Rashifal: वृष-कन्या-वृश्चिक के लिए कठिन दिन आज, कर्क-धनु-मकर पर धन की बरसात, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा. शादीशुदा जिंदगी में आ रही दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा. लंबे समय शुरू की कामयाबी आज पूरी हो सकती है. पारिवारिक जिंदगी को दिक्कतें आ सकती हैं. किसी के कहने में आकर कोई फैसला ना लें. माता-पिता के आशीर्वाद स्वरुप का काम पूरा हो सकता है.

aaj ka rashifal

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला -जुला रहेगा. परिवार में क्लेश हो सकता है. लोगों के साथ मौज मस्ती करने में समय गुजार देंगे. किसी से मांग कर वाहन न चलाएं. आज आपका मन उलझा रहेगा.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों को सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है. नौकरी पेशा लोगों को काम को लेकर बाहर की यात्रा पर जाना पड़ सकता है. विरोधी की बातों में ना आएं. आसपास में शत्रु उत्पन्न हो सकते हैं. तरक्की देखकर कुछ लोग आपसे जलन रखेंगे.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों का मन आध्यात्म में लगेगा. आज आपका मन धार्मिक कार्यों में लग सकता है. व्यापार कर रहे लोगों के नए लोगों से मिलजुल बढ़ाने का मौका मिलेगा. किसी काम को लेकर नई दिशा में जा सकते हैं. परिवार वालों के साथ समय गुजारेंगे.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों का आज का दिन सुखमय गुजरेगा. पार्टनर के साथ चल रही अनबन दूर हो जाएगी. परिवार के सदस्य पिकनिक पर जाने का प्लान बना सकते हैं. राजनीति में काम कर रहे लोगों की तारीफ होगी. किसी मामले में बेवजह ना बोलें वरना दरार पड़ सकती है.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातक आज के दिन सावधानी सतर्कता बनाए रखें. इनके ऊपर अधिक वर्कलोड रहेगा, इस वजह से परेशान हो सकते हैं. आंखों से जुड़ी कोई दिक्कत हो सकती है. लंबी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है. नए काम में किसी को पार्टनर बनाया तो आपको धोखा मिल सकता है.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों का आज का दिन नुकसानदायक रहने वाला है. बिजनेस में पार्टनर से नुकसान हो सकते हैं. खाने पीने पर कंट्रोल रखें. मन किसी बात को लेकर परेशान हो सकता है. आपकी पुरानी गलती अधिकारियों सामने आ सकती है. प्रमोशन पर रोक लगा सकती है.

तुला राशि
तुला राशि के जातकों का आज का दिन बाकी दोनों की तुलना में ठीक रहेगा. नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं. बिजनेस में किसी को साझेदार बनाने का सोचा है तो बना सकते हैं. परिवार समाज में आज आपका मान सम्मान बढ़ेगा. पिताजी आपके लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातक वाद-विवाद में ना पड़ें. मन किसी बात को लेकर परेशान हो सकता है. नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. वाद विवाद से दूर रहें. दोस्त की सलाह पर भी सोच विचार करें. माताजी से मन की इच्छा को लेकर बातचीत करें. भाई बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों को आलस छोड़कर आगे बढ़ना है. लंबे समय से अटके काम पूरे होंगे. बिजनेस में योजनाओं को लेकर उत्साहित रहेंगे. कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं. घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. परिवार के सदस्य आपसी वाद-विवाद को दूर करें.

मकर राशि
मकर राशि के जातकों का आज का दिन खुशी दिलाने वाला रहेगा. सोच विचार कर सकते हैं. आज आपका मान सम्मान बढ़ेगा. परिवार में किसी की शादी फिक्स हो सकती है. पार्टनर साथ कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा. शादीशुदा जिंदगी में आ रही दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा. लंबे समय शुरू की कामयाबी आज पूरी हो सकती है. पारिवारिक जिंदगी को दिक्कतें आ सकती हैं. किसी के कहने में आकर कोई फैसला ना लें. माता-पिता के आशीर्वाद स्वरुप का काम पूरा हो सकता है.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों का आज का दिन तनाव भरा रहेगा. परिवार बिजनेस से जुड़ा कोई बड़ा फैसला ना लें. बाद में पैसे के लिए पछताना हो सकता है. सेहत से जुड़ी समस्याओं को नजरअंदाज ना करें. किसी काम को लेकर बाहर जाना पड़ सकता है. उधार लिया गया धन आपसे वापस मांगा जा सकता है.

 

 

Trending news