sriganganagar: अनूपगढ़ में रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर, 12 सवारियां घायल तीन की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1698062

sriganganagar: अनूपगढ़ में रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर, 12 सवारियां घायल तीन की हालत गंभीर

Sriganganagar: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ के गांव पतरोड़ा के पास आज सुबह 11 बजे रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर होने से रोडवेज बस में सवार 12 लोग घायल हो गए.जिनमें से तीन की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है.

sriganganagar: अनूपगढ़ में रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर, 12 सवारियां घायल तीन की हालत गंभीर

 Sriganganagar: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर बताया जा रहा है, कि रोडवेज की बस श्री गंगानगर से खाजूवाला जा रही थी. ट्रक घडसाना से अनूपगढ़ की ओर आ रहा था. दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग और अंबेडकर नवयुवक संघ के अध्यक्ष कमलेश मेघवाल मौके पर पहुंचे और घायलों की कुशल क्षेम पूछी. कुछ घायलों के परिजन अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंच चुके है. 

सवारियों में कोहराम मच गया

पुलिस उप अधीक्षक जयदेव सियाग ने बताया कि मामले की जांच एसआई हंसराज और एएसआई पृथ्वी सिंह के द्वारा की जा रही है.मिली जानकारी के अनुसार रोडवेज की बस गंगानगर से खाजूवाला जा रही थी, जब यह बस गांव पतरोडा के पास पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक से बस टकरा गई. बस और ट्रक की टक्कर होते ही सवारियों में कोहराम मच गया.

इलाज शुरू

देखते ही देखते लोगों की मौके पर भारी भीड़ जुट गई. लोगों ने बस में से सवारियों को नीचे उतारा और एंबुलेंस और निजी वाहन से आठ घायलों को अनूपगढ़ राजकीय चिकित्सालय और चार घायलों को घड़साना के राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाया. जहां चिकित्सकों के द्वारा घायलों का इलाज शुरू कर दिया गया है.

यह हुए घायल
इस दुर्घटना में सुभाष(50) पुत्र सोहन लाल निवासी 6पी,कालूराम(60) पुत्र रामरत निवासी 10 एमएल,रामरतन(49) पुत्र बीरबल राम निवासी कलर खेड़ा, सुभाष(55) पुत्र कश्मीरी लाल रानिया सिरसा,

रणजीत(45) पुत्र कान्हाराम निवासी 2 ईईए पदमपुर,राजेन्द्र कुमार(46) पुत्र कान्हाराम 2ईईए पदमपुर,दिलबाग सिंह(35) शमशेर सिंह निवासी7 जेड श्रीगंगानगर, इंद्रकुमार(59) पुत्र परमानन्द मिढा श्रीगंगानगर घायल हुए हैं.अन्य चार घायल घड़साना के राजकीय चिकित्सालय के हॉस्पिटल में एडमिट है.अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में कालूराम,सुभाष और इंद्र कुमार की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है.

पुलिस उप अधीक्षक जयदेव सियाग ने बताया कि घायलों के नाम और पता पूछ कर उनके परिजनों को सूचित किया जा रहा है. कुछ घायलों के परिजन चिकित्सालय पहुंच चुके हैं.पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- RBSE Rajasthan Board 8th, 10th, 12th Result 2023: आरबीएसई राजस्थान बोर्ड के 12 वीं,10 वीं और 8वीं के रिजल्ट्स को लेकर बड़ा अपडेट, ये डेट्स फिक्स!

 

Trending news