Sikar News: रोडवेज बस पर गिरा क्षतिग्रस्त पोल, टला बड़ा हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252225

Sikar News: रोडवेज बस पर गिरा क्षतिग्रस्त पोल, टला बड़ा हादसा

Srimadhopur, Sikar News: राजस्थान के सीकर के श्रीमाधोपुर में  बीती देर रात विद्युत विभाग का एक क्षतिग्रस्त पोल रास्ते से गुजर रही रोड़वेज बस पर गिर गया. 

Sikar News Zee Rajasthan

Srimadhopur, Sikar News: राजस्थान के सीकर के श्रीमाधोपुर के कांवट के ग्राम भादवाड़ी में बीती देर रात विद्युत विभाग का एक क्षतिग्रस्त पोल रास्ते से गुजर रही रोड़वेज बस पर गिर गया. 

रोड़वेज बस पर विद्युत पोल के गिरने से एक बार तो सवारियों में दहशत का माहौल हो गया लेकिन बस चालक बनवारीलाल कुड़ी व परिचालक सीताराम जाट की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया.

जानकारी के अनुसार, श्रीमाधोपुर डिपो की रोड़वेज बस देर रात्रि कांवट की ओर जा रही थी. इसी दौरान भादवाड़ी गांव में बलाइयो के मोहल्ले में घुमाव में अचानक से सड़क किनारे खड़ा विद्युत पोल बस के ऊपर गिर गया. गनीमत रही कि पोल गिरने के दौरान पोल के तार बस के संपर्क में नहीं आए, वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था.

हादसे के दौरान बस में करीब 10 से अधिक सवारियां मौजूद थी. बाद में बस चालक व परिचालक की सूझबूझ से सवारियों को बस से बाहर निकाला गया. इसके बाद विद्युत विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को हादसे की सूचना दी गई.

सूचना के काफी देर बाद भी कोई अधिकारी व कर्मचारी मौके पर नहीं आया. ग्रामीणों ने बताया कि यह विद्युत पोल पिछले काफी दिनों पहले एक अज्ञात वाहन की टक्कर से क्षतिग्रस्त हो गया था. ग्रामीणों ने पोल बदलने के लिए निगम के अधिकारियों को सूचना भी दी थी लेकिन शिकायत के बावजूद पोल को नहीं बदला गया. 

पढ़िए सीकर की एक और खबर 
सीकर: जिला कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी ने शहर का किया दौरा

Sikar News: राजस्थान के सीकर जिला कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी ने आज शहर में विभिन्न कॉलेनियों का जायजा लेकर पानी की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली. 

जिला कलेक्टर ने बकरा मंडी सहित विभिन्न कलोनी का पेयजल की समस्या को लेकर जायजा लिया और पानी की समस्या को लेकर लोगों से जानकारी ली.

कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी ने कहा कि गर्मियों के मौसम को देखते हुए जल्द ही पानी की व्यवस्थाओं में और सुधार किया जाएगा. साथ में ही व्यवस्थाओं को देखकर जिला कलेक्टर ने संतोष जाहिर किया कलेक्टर ने कहा कि आज शहर में 20 से 25 मिनट तक हर कॉलोनी में पानी सप्लाई हो रहा है.

कलेक्टर ने कहा कि जहां आवश्यकता होगी वहां टैंकरों से पानी सप्लाई किया जाएगा. खराब पड़ी मोटरो में सुधार किया गया है और हमारा प्रयास रहेगा कि हम आमजन को गर्मियों में पीने के पानी मुहैया करवाए और हमेशा यही प्रयास रहेगा की पानी की समस्या का आमजन को सामना नहीं करना पड़े. 

यह भी पढ़ेंः तंदूर की तरह तप रहा राजस्थान, इन जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया परपल अलर्ट

Trending news