सीकर: चाय बनाते सिलेंडर हुआ लीक, लगी भयंकर आग, सामान जलकर राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1439092

सीकर: चाय बनाते सिलेंडर हुआ लीक, लगी भयंकर आग, सामान जलकर राख

Sikar News: सीकर शहर के पालवास रोड स्थित हाथी टीबा बगीची में योजना नगर आवासीय कॉलोनी के एक मकान में आज सुबह सिलेंडर लीकेज होने से आग लग गई.  

सीकर: चाय बनाते सिलेंडर हुआ लीक, लगी भयंकर आग, सामान जलकर राख

Sikar News, सीकर: राजस्थान के सीकर शहर के पालवास रोड स्थित हाथी टीबा बगीची में योजना नगर आवासीय कॉलोनी के एक मकान में आज अलसुबह चाय बनाते समय सिलेंडर लीकेज होने से आग लग गई. 

आग लगने से कमरे में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. आग लगने की सूचना पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. हालांकि आग लगने से कोई जनहानि नहीं हुई क्योंकि सिलेंडर में आग लगने के कारण परिवार के लोग दौड़ कर नीचे आ गए, लेकिन कमरे में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. 

पीड़ित परिवार ने बताया कि वह 2 दिन पहले ही लड़के की सगाई करके वापस लौटे थे. इस दौरान घरेलू सामान सहित नगदी, जेवरात और अन्य सामान भी कमरे में ही मौजूद था, जो जलकर राख हो गया. जानकारी के अनुसार, योजना नगर में दूसरी मंजिल पर रहने वाले प्रभु नामक व्यक्ति के मकान के कमरे में अचानक सुबह करीब 5:30 आग लग गई. 

आग लगने की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग अधिक होने और हादसे के डर से पुलिस और दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई, जिस पर दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. 

यह भी पढ़ेंः नवलगढ़: सीएम सलाहकार डॉ. राजकुमार शर्मा ने 1,100 दीपकों से की बाबा रामदेवजी की विशेष आरती

आसपास के इलाके के लोगों का कहना है कि पीड़ित परिवार काफी गरीब और आर्थिक स्थिति से कमजोर है. उनका सारा सामान आग के कारण जलकर राख हो गया. लोगों ने जिला प्रशासन और सरकार से आर्थिक सहायता मुहैया कराने की भी गुहार लगाई है. 

Trending news