राजस्थान में बीजेपी भारी बहुमत के साथ जीतेगी: भजनलाल शर्मा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1912077

राजस्थान में बीजेपी भारी बहुमत के साथ जीतेगी: भजनलाल शर्मा

Sikar News: बीजेपी के प्रदेश महामंत्री एवं जयपुर संभाग प्रभारी भजनलाल शर्मा व हिमाचल प्रदेश के संगठन महामंत्री एवं जयपुर संभाग के प्रवासी प्रभारी सिद्धार्थ ने चुनाव को लेकर कार्यशाला के शिरकत की. 

राजस्थान में बीजेपी भारी बहुमत के साथ जीतेगी: भजनलाल शर्मा

Sikar News: भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं जयपुर संभाग प्रभारी भजनलाल शर्मा व हिमाचल प्रदेश के संगठन महामंत्री एवं जयपुर संभाग के प्रवासी प्रभारी सिद्धार्थ ने भाजपा के जिला कार्यालय में जिला चुनाव प्रबंधन समिति की कार्यशाला के शिरकत की. बैठक में विधानसभा चुनाव के लिए घोषित जिला चुनाव प्रबंधन समिति के पदाधिकारी से चुनाव को लेकर चर्चा की गई. 

प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कि भाजपा का प्रबंध बहुत मजबूत है और हम कार्यकर्ताओं की बदौलत कह सकते हैं कि भाजपा चुनाव में भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. कांग्रेस की गहलोत सरकार ने पिछले 5 सालों में राजस्थान को लूटा है. आज राजस्थान और मुख्यमंत्री ने प्रदेश के हालात बद से बदत्तर कर दिए हैं. 

यह भी पढ़ेंः जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष

आज हम कहे तो प्रदेश में भ्रष्टाचार का तांडव या यूं कहे की भ्रष्टाचार का महातांडव प्रदेश में जिस तरह से देखने को मिला है, जो आज तक कभी नहीं देखा गया. विधायकों को मिनी मुख्यमंत्री बना दिया गया और छोटे-छोटे अधिकारियों के ट्रांसफर में पैसे, कर्ज माफिया, भू माफिया , बिजली माफिया इस तरह की स्थित आज राजस्थान की है. आज कानून व्यवस्था को लेकर बात करें तो महिला अत्याचार में राजस्थान एक नंबर पर है. दलित अत्याचार पर नंबर वन है. बालिका अत्याचार में भी एक नंबर पर है. 

वहीं, जनता से जो वादे किए थे, उनको तो पूरा करने का मतलब ही नहीं. युवाओं के साथ धोखा, किसानों के साथ धोखा, बेरोजगारों के साथ धोखा एंव सभी को राजस्थान की सरकार ने धोखा देने का काम किया है. राजस्थान की सरकार ने सभी हदें पार कर दी है. 

आगामी विधानसभा चुनाव में राजस्थान की जनता इन्हें सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है. राजस्थान में आचार संहिता लगने के बाद ही लोगों की आवाज बदल गई हैं, लोग मुखर होकर बोलने लगे हैं. लोगों के ही नहीं अब कर्मचारियों की सुर भी बदल चुके हैं इसलिए राजस्थान से कांग्रेस सरकार का सुपड़ा साफ होगा. प्रदेश में भाजपा भारी बहुमत के साथ आएगी, इसका कार्यकर्ता और राजस्थान की जनता ने मन बना लिया है. 

यह भी पढ़ेंः Bhilwara News: वंदे भारत ट्रेन फिर बनी असामाजिक तत्वों का निशाना! यात्रा के दौरान शीशा टूटने से घबराए यात्री

भाजपा की पहली लिस्ट जारी होने के बाद हुए डैमेज कंट्रोल के सवाल पर प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भाजपा बड़ी पार्टी है. प्रत्येक विधानसभा से टिकट मांगने वाले भी काफी हैं, लेकिन टिकट तो एक को मिलना है इसलिए कार्यकर्ताओं का कुछ दिन मन खराब होगा लेकिन उन्हें मना लिया जाएगा और वह चुनाव में वापस लग जाएंगे.

भाजपा की टिकट पैसे लेकर देने जाने के सवाल पर कहा कि यह कहना बहुत आसान है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी इन बातों पर विश्वास नहीं करती. भारतीय जनता पार्टी निष्पक्ष रूप से जांच कर, सर्वे कराकर और पार्टी के कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श कर टिकट वितरण करती है. महिला आरक्षण के बाद पार्टी में महिलाओं को टिकट वितरण पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी महिला विधायक लेकर आई है और हमेशा ही महिला सशक्तिकरण की बात करती है. इस बार भी निश्चित रूप से महिलाओं को टिकट दिए जाएंगे. 

राजस्थान में बीजेपी के बीच हुए टिकट वितरण के घमासान को लेकर कहा कि राजस्थान में पार्टी के कोई खेमे नहीं है, पार्टी के बीच कोई घमासान नहीं है. पार्टी के कार्यकर्ता है और हम सब मिलकर काम करेंगे. हाई कमान योग्यता के आधार पर ही मजबूत दावेदारों को टिकट दे रही है. 

Trending news