Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: माउंट आबू से गहलोत ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- सरकार गिराना BJP की आदत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2217483

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: माउंट आबू से गहलोत ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- सरकार गिराना BJP की आदत

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: सीकर के माउंट आबू में पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने जनसभा की है, उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है. साथ ही लोकसभा प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में सभा को संबोधित किया है. गहलोत का ये चुनावी कार्यक्रम सोमवार को हुआ है. 

 

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की माउंट आबू में जनसभा.

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: माउंट आबू से गहलोत ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- सरकार गिरना BJP की आदत 
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोमवार को देर शाम माउंट आबू में लोकसभा प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

तय समय से करीब करीब डेढ़ घंटा लेट पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत को देखने व सुनने के लिए माउंट आबू के रामलीला रंगमंच पर बड़ी संख्या में लोगों का जनसमूह उपस्थित रहा.

महंगाई से मिली राहत को भी भुनाया

अपने संबोधन में उन्होंने एक ओर जहां अपनी कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के माध्यम से आमजन को मिले लाभ की जानकारियां को देते हुए अपनी सरकार की उपलब्धियों का उल्लेख किया.तो अपनी सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं के योगदान से आमजन को महंगाई से मिली राहत को भी भुनाया.

NIA की जांच पर प्रश्नचिन्ह

तो दूसरी ओर केंद्र की मोदी सरकार की कार्यशैली पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा व आरएसएस देश मे आपसी प्रेम व भाईचारे की जगह पर समाज को एक दूसरे से लड़ाने की राजनीति करते हैं. उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड में कांग्रेस सरकार की त्वरित कार्यवाही मुहावजा की बात कही तो केंद्र के NIA की जांच पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए कहा कि,उन अपराधियों को आजतक सजा नहीं करवा पाई.

 इलेक्ट्रोराल बॉन्ड्स के रहस्योद्घाटन से बाहर आयी भाजपा को मिले अपार चन्दा ,केंद्रय जांच एजेंसियों के द्वारा राज्यों में चुनाव के समय की जाने वाली छापेमारी की  द्वेषपूर्ण कार्रवाई के माध्यम से इन एजेंसियों के दुरुपयोग की बात कही.गहलोत ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इस बार भाजपा के पास कोई मुद्दे नहीं हैं. एक प्रश्न के जवाब में सूरत की सीट पर फॉर्म रिजेक्ट करने पर और लोकसभा सीट जीतने पर बोले गहलोत भाजपा जिस प्रकार से चुनी हुई सरकार गिराने की नीति अपनाती रही हैं, 

 सरकार को गिराने कि भाजपा की आदत है

उन्होंने कहा कि कर्नाटक हिमाचल राज्य में सरकार को गिराने की कोशिश की महाराष्ट्र में सरकार गिराई जनता द्वारा चुनी हुई सरकार को गिराने कि भाजपा की आदत है.

राजस्थान में प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाई अब जनता जान चुकी है,साथ ही आरएसएस भी इन्हें समझ चुकी है, यही कारण रहा की प्रधानमंत्री नागपुर पहुंचे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: टोंक में बरसे पीएम मोदी, कहा- कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह..., पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

Trending news