Sawai Madhopur News: चाकूबाजी की घटना से फैली सनसनी,ताबड़तोड़ हमले में तीन घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2194656

Sawai Madhopur News: चाकूबाजी की घटना से फैली सनसनी,ताबड़तोड़ हमले में तीन घायल

Sawai Madhopur News: चाकूबाजी की घटना से सनसनी फैल गई. ताबड़तोड़ हमले में तीन घायल हो गए. मामले की जांच की जा रही है.

symbolic picture

Sawai Madhopur News: मलारना डूंगर कस्बे के गंगापुर मोड़ पर शनिवार रात हुई चाकूबाजी की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. यहां एक युवक ने होटल पर बैठे तीन लोगों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे तीनों व्यक्ति गंभीर घायल हो गए. 

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लहूलुहान तीनों व्यक्तियों को मलारना डूंगर सीएचसी पहुंचाया. जहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इस दौरान चिकित्सकों ने तीनों व्यक्तियों को गंभीर हालत में सवाई माधोपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. 

वहीं घटना के बाद हमलावर युवक फरार हो गया. फिलहाल तीनों युवकों पर अचानक किए गए हमले को लेकर स्पष्ट पता नहीं चल पाया बहरहाल पुलिस ने हमलावर की तलाश शुरू कर दी.

हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार ने बताया कि आमिर नामक व्यक्ति के द्वारा शहजाद खान पुत्र बुनियाद खान,अली हुसैन पुत्र बाबुद्दीन कुरैशी व नफीस शाह पुत्र बाबू शाह के ऊपर चाकू से हमला किया. जिससे तीनों व्यक्तियों के शरीर पर चाकू की गंभीर चोट आई. 

हमले में खून से लथपथ तीनों घायलों को स्थानीय सीएचसी पहुंचाया गया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने तीनों को सवाई माधोपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिनमें अली हुसैन के गंभीर चोट बताई जा रही है. 

हेड कांस्टेबल ने बताया कि घटना के बाद तीनों व्यक्तियों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करने वाले आमिर नामक व्यक्ति को पकड़ने के लिए दबिश दी गई. परंतु हमलावर मौका पाकर फरार हो गया. थानाधिकारी रामनाथ सिंह ने बताया कि घटना के बाद हमलावर फरार हो गया. वहीं घायलों के परिजनों के द्वारा फिलहाल रिपोर्ट नहीं दी गई परंतु पुलिस हमलावर युवक की तलाश में जुटी हुई है.

Trending news