Sawai madhopur News: जय श्रीराम बोलने के विवाद ने पकड़ा तूल,पिता ने कलेक्ट्रेट पहुंच दिया आमरण अनशन की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2166508

Sawai madhopur News: जय श्रीराम बोलने के विवाद ने पकड़ा तूल,पिता ने कलेक्ट्रेट पहुंच दिया आमरण अनशन की चेतावनी

Sawai madhopur News:सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के ठिंगला स्थित राधाकृष्णन स्कूल की छात्रा को श्रीराम बोलने की मनाही करने के मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है.छात्रा के पिता ने आज जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नही होने पर आममरण अनशन की चेतावनी दी है.

Sawai Madhopur

Sawai madhopur News:सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के ठिंगला स्थित राधाकृष्णन स्कूल की छात्रा को श्रीराम बोलने की मनाही करने के मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है.छात्रा के पिता ने आज जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नही होने पर आममरण अनशन की चेतावनी दी है.स्कूली छात्रा चंचल योगी और उसके पिता मुकेश योगी आज जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे. 

जहां उन्होंने जिला कलेक्टर डॉ. खुशाल यादव को ज्ञापन सौंपा.इस दौरान छात्रा के पिता मुकेश योगी ने मीडिया को बताया की मीडिया में खबर आने के बाद स्कूल प्रबंधन द्वारा उसकी बेटी की फीस जमा नहीं होने के आरोप लगाए जा रहे हैं. जिसकी वजह से उन्होंने कलेक्टर को ज्ञापन के साथ फीस की रसीदें संलग्न की है. मुकेश योगी ने बताया कि स्कूल डायरेक्टर ने एक निजी जगह पर उन्हें बुलाकर ST/SC एक्ट में झूठा मुकदमा दर्ज कराने की भी धमकी दी है. 

मुकेश योगी ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है.मुकेश‌ योगी ने कार्रवाई नहीं होने पर‌ आमरण अनशन की भी धमकी दी है.वहीं स्कूल संचालक अभिषेक गुप्ता ने कैमरे के सामने कुछ भी नही बोलने एंव ऑफ कैमरा सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है. वहीं पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता भी ऑन कैमरा कुछ भी बोलने को तैयार नही है ,उन्होंने भी ऑफ कैमरा कहा कि मामले की जांच की जा रही है. 

सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के ठिंगला स्थित राधाकृष्णन स्कूल में कुछ दिन पूर्व स्कूली बच्चों का जय श्रीराम बोलना स्कूल के टीचर को नागवार गुजरा और टीचर ने बच्चों को पनिशमेंट तक दे दिया था. मामले को लेकर बच्चों के पिता मुकेश योगी ने 17 मार्च को महिला थाने में एक परिवाद दर्ज कराया था.

परिवाद में मुकेश योगी ने बताया था कि उसकी बेटी चंचल योगी राधाकृष्णन स्कूल में छटी क्लास में पढ़ती है.करीब चार पांच दिन पहले वह उसे स्कूल बस पर स्कूल छोड़ने के लिए आए थे. इस दौरान उसने उन्हें अभिवादन में जय श्रीराम बोला था.जिससे नाराज होकर स्कूल बस के कंडक्टर महावीर और टीचर ने उसे डाटा और पूरी तरह से झंझोड़ दिया. जिसके बाद स्कूल पहुंचने पर सजा के रूप में हाथ खड़े कर के रखा. 

घर पहुंचने पर उसने पूरा मामला परिजनों को बताया. मामले की जानकारी मिलते ही अगले दिन मुकेश योगी स्कूल पहुंचे, लेकिन स्कूल के डायरेक्टर तीन चार दिन की छुट्टी पर गए हुए थे. तीन चार दिन बाद वह फिर से स्कूल‌ पहुंचे और डायरेक्टर को पूरी बात बताई. इस दौरान प्रिंसिपल ममता माहेश्वरी ने उन्हें कहा कि स्कूल में बच्चों को पढ़ाना है तो स्कूल में गुड मॉर्निंग ही बोलना पड़ेगा. जिसके बाद उन्होंने महिला थाने में परिवाद दर्ज कराया है. 

पुलिस ने परिवाद दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी.लेकिन आज चार दिन बीत जाने और स्कूल संचालक व आरोपी टीचर एंव स्कूल बस कंडक्टर के खिलाफ कार्यवाही नही होने पर आज बच्चे के पिता मुकेश योगी जिला कलेक्टर के पास पहुंचे और ज्ञापन देकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की ओर कार्यवाही नही होने पर आमरण अनशन करने तक कि चेतावनी दे डाली. इस पूरे मामले को स्कूल संचालक अभिषेक गुप्ता ने मामूली विवाद बताते हुवे खारिज कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:उम्मीदवार से पहले BJP ने खोला चुनावी कार्यालय,तैयारियों जुटे कार्यकर्ता

Trending news