Sawai Madhopur News: जंगली भालू का शिकार बना किसान, लहूलुहान हालत में हालत में अस्पताल लेकर भागे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2132536

Sawai Madhopur News: जंगली भालू का शिकार बना किसान, लहूलुहान हालत में हालत में अस्पताल लेकर भागे लोग

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिले के सावटा गांव में सुबह खेत में काम कर रहे एक किसान पर भालू ने हमला कर दिया, जिसके कारण किसान गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल, किसान को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Sawai Madhopur Zee Rajasthan

Rajasthan News: सवाई माधोपुर के रणथम्भौर टाइगर रिजर्व की तालेड़ा रेंज के सावटा गांव में खेत में कृषि कार्य कर रहे एक किसान पर भालू ने हमला कर दिया. भालू के हमले में किसान रामजीलाल गुर्जर बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि किसान के हाथ और पैर में गंभीर चोट आई है. इसके साथ ही उसके शरीर के कई हिस्सों में नाखूनों के खरोंच के निशान आए हैं. 

किसान के चिल्लाने की आवाज सुनकर इकट्ठा हुए लोग 
जानकारी के अनुसार, सावटा निवासी किसान रामजीलाल अपने खेत पर कृषि कर रहा था. इसी दौरान अचानक एक भालू जंगल से निकलकर खेत में आ गया, जिसने किसान रामजीलाल पर हमला बोल दिया. हमले के दौरान किसान के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस पास के खेत में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे. लोगों के शोर शराबे की आवाज सुनकर भालू वापस जंगल में चला गया, जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका उपचार चल रहा है.

फोन पर मिली हादसे की सूचना 
तालेड़ा रेंजर रामखिलाड़ी मीणा ने बताया कि सुबह करीब साढ़े सात बजे उसके पास फोन आया कि रामजीलाल नामक किसान पर भालू ने हमला कर उसे घायल कर दिया है, जिसके बाद हम फौरन गाड़ी लेकर घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद हम घायल को गाड़ी में बैठा के फौरन जिला अस्पताल लेकर आए. उन्होंने बताया कि घायल किसान के एक हाथ और पैर में गंभीर चोट आई है. डॉक्टर फ्रैक्चर बता रहे हैं, लेकिन रिपोर्ट आने के बाद भी बात साफ होगी. 

ये भी पढ़ें- एडीएम ने आधिकारियों की ली साप्ताहिक समीक्षा बैठक, विभागवार योजनाओं की हुई चर्चा

Trending news