Sawai Madhopur: 9 साल से फरार चल रहा आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, जानिए क्या है मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2183880

Sawai Madhopur: 9 साल से फरार चल रहा आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, जानिए क्या है मामला

Sawai Madhopur News: 9 साल से फरार चल रहा आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. आरोपी बाइक चोरी के मामले में फरार चल रहा था.

Sawai Madhopur: 9 साल से फरार चल रहा आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, जानिए क्या है मामला

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर की कोतवाली थाना पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में 9 साल से फरार चल रहे 10 हजार रुपए के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी हथडोली निवासी विनोद जांगिड़ है.

पुलिस ने आरोपी को चकेरी गांव के पास से गिरफ्तार किया है. कोतवाली थानाधिकारी राजवीर सिंह के मुताबिक बागडोली निवासी हनुमान सिंह ने 9 साल पूर्व बौंली थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी . जिसमें बताया था कि वो 16 जनवरी 2015 को अपने साले के साथ बाइक से शादी के कार्ड बांटने व कुछ सामान की खरीददारी करने के लिए सवाई माधोपुर जा रहे थे और भाडौती कस्बे में एक भोजनालय पर नाश्ता करने के लिए रूके थे.

उन्होंने बताया कि इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति उसकी बाइक व बाइक पर थैले में रखी नकदी चोरी करके ले गया . इसी मामले आरोपी पिछले 9 साल से फरार चल रहा था. इस दौरान आरोपी ने अपने परिवार एवं रिश्तेदारों से 9 वर्ष तक कोई सम्पर्क नहीं रखा और अपना नाम पता बदल कर रहता रहा. 

फरार आरोपी विनोद जागिड़ ने अपनी फरारी जयपुर, टोंक व दौसा के आस पास काटी. फरार आरोपी जिस स्थान पर फरारी काटता था उस स्थान पर अपना नाम पता बदल कर रहता था. आरोपी विनोद जागिड़ अन्य आधार कार्ड कॉपी कर अपना फोटो लगाकर नाम अलग रखकर पहचान छिपाता था. आरोपी विनोद जागिड़ का परिवार का कोई भी सदस्य गांव हथडौली मे कई सालों से नहीं रह रहा है. जिससे पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही थी .

कोतवाली थानाधिकारी ने बताया कि इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी विनोद जांगिड़ चकेरी गांव में किराए के मकान में रहता है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता के निर्देशन एंव एएसपी विजय सिंह मीणा व सीओ सिटी हेमेन्द्र शर्मा के सुपरविजन में थानाधिकारी कोतवाली के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया . गठित टीम ने मुखबीर के बताए स्थान पर दबिश दी, लेकिन आरोपी महिला के कपड़े पहनकर पुलिस को चकमा देकर भाग गया. जिसे पुलिस ने चकेरी गांव से करीब किलोमीटर आगे जाकर घेराबंदी कर दबोच लिया . फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है .

Trending news