Sawai Madhopur: विवाद के बाद लाडोता में दलित दूल्हे की पुलिस सुरक्षा में निकली बिदौरी, गुर्जर समुदाय डीजे बंद करवाने पर की थी मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2216870

Sawai Madhopur: विवाद के बाद लाडोता में दलित दूल्हे की पुलिस सुरक्षा में निकली बिदौरी, गुर्जर समुदाय डीजे बंद करवाने पर की थी मारपीट

Sawai Madhopur: सवाईमाधोपुर जिले के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के लाडोता गांव में रविवार रात चाक बासन के दौरान गुर्जर समुदाय के जरिए दलित परिवार का डीजे बंद करवाने पर  महिलाओं के साथ अभद्रता की. साथी  परिवार के व्यक्तियों के साथ मारपीट भी की. 

sawai Madohpur News

Sawai Madhopur: सवाईमाधोपुर जिले के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के लाडोता गांव में रविवार रात चाक बासन के दौरान गुर्जर समुदाय के जरिए दलित परिवार का डीजे बंद करवाने पर  महिलाओं के साथ अभद्रता की. साथी  परिवार के व्यक्तियों के साथ मारपीट भी की. जिसे लेकर दलित परिवार एसपी के पास  अपनी शिकायत लेकर पहुंचा. साथ ही  पुलिस सुरक्षा में बिदौरी निकालने की गुहार लगाई.

दलित परिवार की गुहार पर एसपी ममता गुप्ता के निर्देशन पर मलारना डूंगर पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में सोमवार शाम दलित दूल्हे अशोक की बिनोरी निकाली गई.इस दौरान थाना अधिकारी रामनाथ सिंह,नायब तहसीलदार रामभरोसी, मलारना डूंगर पुलिस,भाडौती और मलारना चौड़ चौकी पुलिस का जाब्ता मौजूद रहा.

दरअसल,मामला लाडोता गांव दो पक्षों के बीच डीजे की बात को लेकर पैदा हुआ था.  जहां  गुर्जर समुदाय के जरिए दलित परिवार के साथ मारपीट और उनकी महिलाओं के साथ अभद्रता की गई थी. इस घटना के बाद से ही गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी. हंगामें की सूचना  मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रविवार रात चार लोगों को इस मामले में शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

मामले को लेकर थाना अधिकारी रामनाथ सिंह ने बताया कि, जैसे ही सूचना मिली  वह मौके पर पहुंची और घटनास्थल से चार लोगों को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.थाना अधिकारी ने बताया कि एसपी के निर्देशन पर दलित दूल्हे की पुलिस सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण तरीके से बिनोरी निकली गई.

घटना के बाद दोनों पक्षों ने कराएं परस्पर केस दर्ज 

थानाधिकारी रामनाथ सिंह ने बताया कि, घटना के बाद एक पक्ष के चिरंजी ने रिपोर्ट देकर बताया कि, उनके समाज की महिलाएं चाक बासन लेने के लिए डीजे के साथ रवाना होकर प्रजापत मोहल्ले में जा रही थी.रास्ते में गुर्जर मोहल्ले में आरोपी हरकेश, रामधन,प्रीतम,कमलेश सहित अन्य लोगों ने उनका डीजे बंद करवा दिया और उनके साथ मारपीट कर महिलाओं के साथ अभद्रता की. 

इसी तरह दूसरे पक्ष के मुकेश गुर्जर के जरिए रिपोर्ट देकर कमलेश,विनोद अमरचंद,चिरंजी,रामजीलाल, प्रेमराज आदि को नामजद करते हुए घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया.फिलहाल, पुलिस ने दोनों पक्षों के प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक शहर सवाई माधोपुर के सुपुर्द की.

Trending news