सीएम के आदेश की उड़ी धज्जियां, राजसमंद में सड़कों पर छलके जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1653477

सीएम के आदेश की उड़ी धज्जियां, राजसमंद में सड़कों पर छलके जाम

Rajsamand News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पिछले दिनों प्रदेश के सभी जिलों में रात 8 बजे के बाद शराब की दुकानें  बंद रहने के लिए आदेश जारी किया था. राजसमंद जिले की धर्म नगरी नाथद्वारा में बाबा साहब की जयंती पर ही खुले आम नियमों की धज्जियां उड़ती नजर आई.

सीएम के आदेश की उड़ी धज्जियां, राजसमंद में सड़कों पर छलके जाम

Rajsamand News: राजसमंद जिले की धर्म नगरी नाथद्वारा में भले ही शराबबंदी की मांग उठती रही हो, लेकिन मुख्यमंत्री के आदेश के बावजूद भी शुक्रवार रात संविधान निर्माता बाबा साहब की जयंती पर ही खुले आम नियमों की धज्जियां उड़ती नजर आई. ऐसे में नियमों की पालना कराने वाले जिम्मेदार अधिकारी दूर-दूर तक नजर नहीं आए.

बता दें की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पिछले दिनों प्रदेश के सभी जिलों में रात 8 बजे के बाद शराब की दुकानें  बंद रहने के लिए आदेश जारी किया था. साथ ही जिस जिले और विधानसभा में रात आठ बजे के बाद शराब की दुकानें खुली  पाई गई . वहां के रहने वाले  जिम्मेदार अधिकारियों पर आदेश की अवेहलना होने कार्रवाई के निर्देश दिए थे.

पुलिस प्रशासन  बना मूक दर्शक

वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार रात को नाथद्वारा कस्बे में देर रात तक शराब की दुकानें खुली नजर पाई गई. लोग सड़कों पर ही मयखाना बनाकर जाम छलकाते नजर आए.  बता दें कि नाथद्वारा में आए दिन अक्सर रात 10 बजे तक खुलेआम और आधी रात तक चोरी छिपे शराब धड़ल्ले से बेची जाती रही है. जिसकी एक बनगी अंबेडकर जयंती पर  देर रात तक शराब की दुकान खुली रहने पर देखने को मिली. हालात यहां तक खराब थे कि आदेश की धज्जियां उड़ते पुलिस प्रशासन मूक दर्शक बना देखता रहा थी 

नाथद्वारा बस स्टैंड एरिया में करीब 5 से अधिक ठेके है जो रोजाना देर शाम तक खुले रहते है जबकि पुलिस के गश्ती वाहन इनके बाहर से कई बार गुजरते है लेकिन उन्हें बंद करवाने की जहमत नहीं उठाते है, वह शिकायत के बावजूद भी आबकारी अधिकारी कोई कार्रवाई नहीं करते, जिससे कि शराब माफिया धीरे-धीरे बेलगाम होते जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 

लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

Trending news