सतीश पूनिया बोले- वसुंधरा राजे ने यात्रा निकाली थी तो उस वक्त उनका ग्लैमर था...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1881657

सतीश पूनिया बोले- वसुंधरा राजे ने यात्रा निकाली थी तो उस वक्त उनका ग्लैमर था...

Satish Poonia on Vasundhara Raje: सतीश पूनिया ने दिया बड़ा बयान, कहा वसुंधरा राजे ने जब परिवर्तन यात्रा निकाली थी, उस समय वसुंधरा राजे का ग्लैमर था, वो पार्टी के अध्यक्ष थी, इसलिए भीड़ यात्रा में ज्यादा थी

 

सतीश पूनिया बोले- वसुंधरा राजे ने यात्रा निकाली थी तो उस वक्त उनका ग्लैमर था...

Satish Poonia on Vasundhara Raje: परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के लिए सतीश पूनिया अलवर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने परिवर्तन यात्रा में भीड़ कम का कारण बताते हुए कहा कि जब वसुंधरा राजे ने यात्रा निकाली थी. उस समय उनका ग्लैमर था.वो पार्टी की अध्यक्ष थी.लीडर के नेतृत्व में जब यात्रा निकाली जाती है. तो उसका आकर्षण अलग होता है.

सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस की गलत नीति का फायदा भाजपा को मिलेगा. राहुल गांधी अलवर पहुंचे थे. तो उन्होंने मालाखेड़ा की सभा के दौरान भीड़ से एक युवक का नाम पुकारा और उसकी नौकरी देने की बात कही. लेकिन रूपसिंह आज भी धक्के खा रहा है.प्रदेश में 60 लाख किसानों पर कर्जा था.वसुंधरा सरकार में भी कोऑपरेटिंग बैंक के कर्ज माफ हुए थे. विधानसभा में मैंने सवाल लगाया की कर्ज माफी के कारण राजस्थान के कितने किसानों का कर्ज माफ हुआ. उनका जवाब था 19 हजार 422 ऐसे किसानों की जमीन कुर्क हो गई.

गंगानगर के रायसिंहनगर के ठाकरे गांव के सोहनलाल कड़ेला ने अपने फेसबुक पर लाइव वीडियो जारी किया और अपने आप को मार लिया और मरते वक्त उसने यह कहा कि मैं कर्ज से तंग आकर आत्महत्या कर रहा हूं.मेरी आत्महत्या का दोषी कोई है. वो केवल राजस्थान का मुख्यमंत्री है. इसी तरह से रोजगार की बात करने वाले आज सर्वाधिक बेरोजगारी राजस्थान में है.हनुमानगढ़ के कन्हैयालाल ने एक सुसाइड नोट लिखा कि सॉरी पापा मैं आपके सपने पूरे नहीं कर पाया. उसने सुसाइड कर लिया। प्रदेश में जितनी परीक्षाएं हुई.उन परीक्षा में सवा करोड़ स्टूडेंट्स ने परीक्षा दी.

सरकार का आंकड़ा महज 76000 के आसपास का पहुंचेगा. प्रदेश में जनता सुरक्षित नहीं है. प्रदेश में 10 लाख 92000 मुकदमे दर्ज हुए.नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो का पर ईयर का आंकड़ा की लोगों को डराने लगे हैं. ऐसी बहुत सारी घटनाएं थी. प्रदेश में नाबालिग को भट्टी में जला दिया गया. तो सड़क पर घूमने वाली भीख मांगने वाली महिला के साथ एंबुलेंस कर्मी ने बलात्कार किया. ऐसी तमाम घटनाएं हैं. जिन्होंने राजस्थान को पूरे देश दुनिया में शर्मशार किया है.अशोक गहलोत तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं.रामनवमी और हिंदुओं के त्योहार पर प्रदेश में धारा 144 लगती है. तो पीएफए के कार्यक्रम को प्रदेश में अनुमति दी गई.

यह भी पढ़ें- 

Jaipur: कोविड से अनाथ बच्चों को मिलेगी सरकारी नौकरी, जानिए कैबिनेट मीटिंग के अन्य बड़े फैसले

Chittorgarh में मजदूरों की मौत पर प्रदर्शन, 40-40 लाख मुआवजे की मांग, आज उपजेगा बवाल

Trending news