Rajasthan News : ओवैसी के बयान पर जोशी का पलटवार, बोले- यह सिर्फ PM नरेंद्र मोदी को...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2130924

Rajasthan News : ओवैसी के बयान पर जोशी का पलटवार, बोले- यह सिर्फ PM नरेंद्र मोदी को...

Rajasthan News : असदुद्दीन ओवैसी के मस्जिद को लेकर दिए बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पलटवार किया है.

 

Rajasthan News

Jaipur : एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मस्जिद को लेकर एक बार फिर बयान देकर देश और प्रदेश की सियासत को गरमा दिया है. ओवैसी के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पलटवार किया. जोशी ने कहा कि उनके बयान को ज्यादा गंभीर नहीं लेते, लेकिन भारत देश की सनातन संस्कृति पुराना इतिहास है. इसके साथ जोशी ने कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधा. 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि ओवैशी के बयान को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते. क्योंकि जिस प्रकार से देश के लोकतंत्र में संसद के सांसद है. हम इस देश के भारत के निवासी हैं ऐसे में हमने सांसदीय परंपराओं का पालन करना चाहिए. उसी के आधार पर शब्दों का इस्तेमाल करना चाहिए. जोशी ने कहा कि हमारे देश की जो सनातन संस्कृति रही है, पुराना इतिहास है, यह उनको देखना चाहिए. बाकी इस विषय में मैं और ज्यादा कुछ नहीं कह सकता है. बता दें, कि ओवैसी ने X करके कहा था कि वे लोग एक मस्जिद खो चुके हैं लेकिन वे अब दूसरी मस्जिद नहीं गंवाएंगे. ओवैसी ने 1 मिनट 31 सेकेंड्स का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- मस्जिद तुम्हारे बाप की जायदाद है? एक मस्जिद खो दी है. अब और कोई मस्जिद नहीं खोएंगे.

बे-मेल गठबन्धन
 
इंडिया गठबंधन को लेकर जोशी ने कहा कि बेमेल गठबंधन है, यह अवसरों का गठबंधन है और यह सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए गठबंधन. इससे कुछ होना जाना नही है. जोशी ने कहा कि क्या गरीब कल्याण में इतिहास बना इसलिए? क्या 25 करोड लोग गरीबी रेखा से बाहर निकल गए इसलिए? क्या प्रभु श्री राम का मंदिर बन गया इसलिए?  क्या धारा 370 हट गई इसलिए? किसी बात का गठबंधन लेकिन देश की जनता ने मन बना लिया है फिर एक बार मोदी सरकार बनाने का, इसको आप कभी नहीं मिटा सकते हैं. वहीं बीजेपी विधायक बाबू सिंह राठौड़ की ओर से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखवात को लेकर दिए गए बयान पर जोशी ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है बृजेंद्र सिंह शेखावत लगातार दो बार के सांसद है और मंत्री भी है. वह प्रदेश और देश की जनता के लिए लगातार काम कर रहे हैं.

पांच साल गुमराह किया

ERCP को लेकर कांग्रेस नेता सचिन पायलट के सवालों पर जोशी ने कहा कि अच्छा होता पिछले कालखंड में जो लोगों को गुमराह करने का काम हो रहा था, उसे समय सचिन पायलट बोलते, क्योंकि सरकार बनने के बाद 5 वर्ष तक जनता को सिर्फ इंतजार कराया, गुमराह किया. दूसरे के प्लॉट में मकान बना रहे थे, जब मध्यप्रदेश से कोई बात ही नही बन रही थी तो कैसे संभव था कि कांग्रेस सरकार में ERCP का काम धरातल पर उतर जाता. जोशी ने कहा कि  बयानों के जरिये जनता को गुमराह करते रहे जबकि बिना किसी फाइनेंशियल मैनेजमेंट के कैसे संभव था. लेकिन यहां चुनाव के बाद भाजपा की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री भजन लाल ने पहले की तो परिणाम सबके सामने है.  जोशी ने कहा कि योजना को प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में अच्छे से आगे बढ़ाया जा रहा है. 21 जिलों के लिए योजना वरदान साबित होगी. भाजपा के कालखंड में शुरू हुई योजना इसी सरकार में धरातल पर उतरेगी.

नमो एप कार्यशाला

वहीं भाजपा कार्यकाल पर हुई नमो एप कार्यशाला को लेकर सीपी जोशी ने कहा कि नमो एप माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी सीधे रूप से मिल सकती है. नमो एप के माध्यम से ही विकसित भारत का एंबेसडर बनने का भी काम आगे बढ़ सकता है और उसे विकसित भारतीय एम्बेसडर बनने के बाद क्या एक्टिविटीज है उसे विषय को लेकर नमो ऐप की कार्यशाला आयोजित की गई है. इसमें सोशल मीडिया की टीम मौजूद है. केंद्र सरकार की 10 साल की जन कल्याणकारी योजनाओं को आम जनता तक पहुंचना है. लोगों को अधिक से अधिक योजनाओं की जानकारी मिले उसका लाभ मिले इस उद्देश्य के साथ काम किया जा रहा है.

Trending news