डोटासरा का नितीश कुमार पर निशान, कहा- पलटू राम है चले गए, दिल्ली में बैठे आका है करते हैं यही तो काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2083202

डोटासरा का नितीश कुमार पर निशान, कहा- पलटू राम है चले गए, दिल्ली में बैठे आका है करते हैं यही तो काम

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा 26 सालों से यह संस्थान बालिका शिक्षा को लेकर कार्य कर रही है यह एक सराहनीय कार्य है. पिछले 5 साल की हमारी कांग्रेस की सरकार ने बहुत अच्छे कार्य किए. जनकल्याणकारी योजनाएं लाई. वोट प्रतिशत भी इस बार ज्यादा मिला है.

डोटासरा का नितीश कुमार पर निशान, कहा- पलटू राम है चले गए, दिल्ली में बैठे आका है करते हैं यही तो काम

Govind Singh Dotasara on Bihar Political Crisis: पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा 26 सालों से यह संस्थान बालिका शिक्षा को लेकर कार्य कर रही है यह एक सराहनीय कार्य है. पिछले 5 साल की हमारी कांग्रेस की सरकार ने बहुत अच्छे कार्य किए. जनकल्याणकारी योजनाएं लाई. वोट प्रतिशत भी इस बार ज्यादा मिला है. किसी अन्य कारणों से इस बार हम सरकार नहीं बना पाए. जनता का जो आदेश है वह सिर मत्थे हैं.

भारतीय जनता पार्टी को 5 साल जनता की सेवा करने का मौका मिला है. लेकिन जिस तरह भाजपा की सरकार बनी है लोग अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं कि यह क्या हो गया . हमने तो कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाई थी. फिर भी हम सत्ता में नहीं आ पाए. लेकिन हम आशा और अपेक्षा करते है कि ये लोग अच्छा करेंगे. लेकिन दो साल का मंत्रिमंडल बनाने में विभाग देने में इनको 50 दिन लगे. जिस तरह विधानसभा में यह लड़खड़ाते हुए जवाब दे रहे हैं. जन कल्याणकारी योजनाओं को बंद करने का यह सरकारी इशारा कर रही है. एक तरीके से ब्यूरो कैसी हावी हो चुकी है. जनप्रतिनिधियों को कोई पूछ नहीं रहा है यह लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्य की बात है.

बिहार की सरकार गिरने पर कहा वह तो पलटू राम है चले गए. दिल्ली में बैठे-बैठे बीजेपी के जो आका है वह यही तो कार्य करते हैं सरकारें गिराने का पहले महाराष्ट्र में फिर मध्य प्रदेश में फिर मणिपुर में राजस्थान में भी सरकार गिराने की कोशिश की गई लेकिन विफल रहे. लेकिन अब लोकसभा चुनाव में भाजपा सत्ता में नहीं आ पा रही है. पूर्ण बहुमत नहीं आ पा रहा है. इसके चलते यह सब कार्य कर रहे हैं किसी को डरायगे किसी को धमकाएंगे. किसी को ईडी में भेजेंगे किसी को जेल भेजेंगे. झूठे मामले दर्ज कराएंगे किसी के यहां सीबीआई भेजेंगे. यह तो भाजपा सरकार के अस्त्र हैं.

पूर्ण सरकारी जनता के मतों से नहीं बनाकर अपने अस्त्र चलाकर बनाते हैं. यह तो इनका एक प्रयोग है प्रयोग करते रहते हैं लेकिन यह लोकतंत्र में गलत है. लेकिन फिर भी यह कर रहे हैं. इंडिया गठबंधन मजबूत होगा ऐसे अवसरवादी लोग अगर जाते हैं तो किसी तरह का कोई प्रभाव फर्क नहीं पड़ता है. जनता मन बना चुकी है कि केंद्र की मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया. जो वादे सत्ता में आने के लिए किए थे वह एक भी वादा पूरा नहीं कर पाए हैं. अब पूरी तरह जनता मन बना चुकी है कि हमको एनडीए गवर्नमेंट नहीं चाहिए.

ये भी पढ़ें-

Padma Shri Award 2024: राजस्थान के इन गौरवशाली लोगों को मिलेगा पद्मश्री,जानिए क्या किया काम?

Rajasthan- भजनलाल सरकार ने फिर किया प्रशासनिक फेरबदल, 9 IPS अधिकारियों के किए तबादले, देखें सूची

Trending news