Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस ने हमेशा समस्या पैदा की, कांग्रेस अपने आप में एक समस्या- सीएम योगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2193253

Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस ने हमेशा समस्या पैदा की, कांग्रेस अपने आप में एक समस्या- सीएम योगी

Lok Sabha Election 2024, Yogi Aditya Nath : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditya Nath) ने भरतपुर में कांग्रेस पर देश के लिए समस्या पैदा करने और राम मंदिर निर्माण में रोड़ा बनने का आरोप लगाया है.

 

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : भरतपुर में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditya Nath) ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, एक तरफ किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह (Chaudhary Charan Singh) को भारत रत्न से सम्मानित करने वाली भारतीय जनता पार्टी और PM नरेंद्र मोदी हैं, तो दूसरी ओर कांग्रेस सरकार है, जिसने देश में आतंकवादियों को बिरयानी खिलाई है. योगी ने कहा, कि अगर पीएम मोदी नहीं होते, तो राम मंदिर कभी नहीं बन सकता था. कांग्रेस के लोग बनने ही नहीं देते. कांग्रेस समस्या पैदा करती रहती, क्यों, कि कांग्रेस अपने आपमें एक समस्या है. 

कांग्रेस ने दिया 370 का दंश- योगी

सीएम योगी ने कहा कि, आजादी को बाद कांग्रेस ने देश को धारा 370 का एक दंश दिया था, जो आतंकवाद की जड़ थी. लेकिन पीएम मोदी और होम मिनिस्टर अमित शाह ने इस दंश को हमेश के लिए उखाड़कर फेंक दिया है.  अब जम्मू-कश्मीर में कोई पत्थरबाजी नहीं होती, कोई आतंकवादी घटना नहीं होती.  कांग्रेस के लोग बेदम रहते थे, घुटने टेक देते थे. ये आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे. अतंकवादी मारे ही जाने चाहिए. उन्होंने कहा, कि कांग्रेस गरीबों को भूखों मारती थी, और आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी.

अब यूपी में कर्फ्यू भी नहीं लगता-सीएम योगी

उन्होंने कहा, कि कांग्रेस के वक्त में ना नीति थी, ना नेता थे, और ना ही कोई निर्णय हो पाता था. कांग्रेस की नीयत ही साफ नहीं थी. वहीं बीजेपी की सरकार गरीबों को मुफ्त राशन, पांच लाख तक का मुफ्त इलाज और 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि दे रही है. देश में सिर्फ राम मंदिर ही नहीं बना, 4 करोड़ घर भी बनवाए गए हैं. नौजवानों के लिए स्टार्टअप योजनाएं हैं. बीजेपी ने किसी वर्ग को निराश नहीं किया. कांग्रेस तो बोलती थी, कि राम और कृष्ण हैं ही नहीं. अब यूपी में कर्फ्यू भी नहीं लगता, लेकिन कांवड़ यात्रा धूमधाम से से निकलती है. 

कांग्रेस अपने आपमें एक समस्या- योगी

सीएम योगी ने कहा, कि आपका वोट बहुत जरूरी है. क्यों कि, यही वोट राम मंदिर का निर्माण भी करता है,और यही सुरक्षा देता है. देश की सीमाओं को सुरक्षा भी प्रदान करता है. उन्होंने कहा, कि इससे पहले आपने किसी भी प्रधानमंत्री को देश की सीमा पर सैनिकों के साध दीपावली-होली मनाते देखा है? उन्होंने कहा, कि जब दुनिया कोविड में परेशान थी, तब पीएम मोदी की अगुवाई में देश ने दो सबसे सफल वैक्सीन दुनिया को मुहैया करवाई थीं.

विकसित भारत के लिए विकसित राजस्थान की जरूरत है, और विकसित राजस्थान के लिए विकसित भरतपुर की जरूरत है, और विकसित भरतपुर के लिए पर भारतीय जनता पार्टी ने रामस्वरूप कोली को अपना उम्मीदवार बनाया है. उन्होंने कहा, कि किसी भी राग-द्वेश से ऊपर उठकर देश के लिए सोचना चाहिए. इसी लिए किसी भी स्थानीय चर्चा के बिना, केवल PM मोदी के लिए वोट डालें.

 

Trending news