Lok Sabha Election 2024 : भरतपुर में गरजे CM योगी, बोले- महाराजा सूरजमल ने औरंगजेब के किले में भरवा दिया था भूसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2193075

Lok Sabha Election 2024 : भरतपुर में गरजे CM योगी, बोले- महाराजा सूरजमल ने औरंगजेब के किले में भरवा दिया था भूसा

Rajasthan Lok Sabha Election 2024, Rajasthan Politics :  भरतपुर में सीएम योगी आदित्य नाथ (Yogi Adityanath) ने कहा, कि महाराजा सूरजमल ने मुगल शासक औरंगजेब के छक्के छुड़ाते हुए, उसके किले में भूसा भरने का काम किया था. 

 

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024 : भरतपुर की जनसभा में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ (Yogi Adityanath) ने हुंकार भरते हुई कहा, कि हम लोग कितने संमृद्ध इतिहास के साक्षी हैं. महाराजा सूरजमल ने मुगल शासक औरंगजेब के छक्के छुड़ाते हुए, उसके किले में भूसा भरने का काम किया था. वो इतने पराक्रमी थे, कि मुगले सेना उनके आगे नाक रगड़ने के लिए मजबूर हो गई थी. उन्होंने कहा, कि जो राज्य इतने संमृद्ध इतिहास से जुड़ा हो, वो कभी भी विभाजनकारी राजनीति को आश्रय नहीं दे सकता. 

विकसित भारत के लिए रामस्वरूप कोली दें वोट- योगी

योगी बोले, कि विकसित भारत के लिए विकसित राजस्थान की जरूरत है, और विकसित राजस्थान के लिए विकसित भरतपुर की जरूरत है, और विकसित भरतपुर के लिए यहां पर भारतीय जनता पार्टी ने रामस्वरूप कोली को अपना उम्मीदवार बनाया है. उन्होंने कहा, कि किसी भी राग-द्वेश से ऊपर उठकर देश के लिए सोचना चाहिए. इसी लिए किसी भी स्थानीय चर्चा के बिना,  रामस्वरूप कोली और केवल PM मोदी के लिए वोट डालें.

गरीबों को भूखों मार कर, आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी कांग्रेस- योगी

सीएम योगी ने कहा कि, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में देश का मान बढ़ा है. आज भारत का नागरिक कहीं भी जाता है, तो उसको सम्मान की नजर से देखते हैं. उन्होंने कहा, कि आजादी को बाद कांग्रेस ने देश को धारा 370 का एक दंश दिया था, जो आतंकवाद की जड़ थी. लेकिन पीएम मोदी और होम मिनिस्टर अमित शाह ने इस दंश को हमेश के लिए उखाड़कर फेंक दिया है.  अब जम्मू-कश्मीर में कोई पत्थरबाजी नहीं होती, कोई आतंकवादी घटना नहीं होती.  कांग्रेस के लोग बेदम रहते थे, घुटने टेक देते थे. ये आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे. अतंकवादी मारे ही जाने चाहिए. उन्होंने कहा, कि कांग्रेस गरीबों को भूखों मारती थी, और आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी.

Trending news