Lok Sabha Chunav 2024:पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने BJP पर साधा निशाना,कहा-भाजपा का काम झूठ बोलकर वोट मांगना है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2212110

Lok Sabha Chunav 2024:पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने BJP पर साधा निशाना,कहा-भाजपा का काम झूठ बोलकर वोट मांगना है

Lok Sabha Chunav 2024:कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री जयराम रमेश आज एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे.उन्होंने कहा कि भाजपा का काम झूठ बोलकर लोगो से वोट लेना है.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024:कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री जयराम रमेश आज एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे.जोधपुर एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया गया.उसके बाद वे एक निजी होटल पहुंचे जहा मीडिया से रूबरू हुए. 

दस सालों में कोई काम नहीं
उन्होने प्रेस रूबरू होते हुए कहा कि बहुत साल पहले एक फिल्म आई थी बीस वाल बाद वो ही अब होने वाला है.उन्होने कहा कि कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में 05 न्याय एवं 25 गारंटी लेकर आई है. भाजपा का काम झूठ बोलकर लोगो से वोट लेना है.उन्होने पिछले दस सालों में कोई काम नहीं किया केवल गारंटी बांटी है. 

इनकम टैक्स का दुरूपयोग
गारंटी शब्द भी सबसे पहले कर्नाटक में कांग्रेस ने दिया था उसी शब्द को अपना लिया है लेकिन गारंटी शब्द लिया और काम नही किया है.उन्होने कहा कि चंदा दो और धंधा लो का सिस्टम शुरू कर दिया है.देश का लोकतंत्र में खतरे में सभी जानते है ईडी सीबीआई व इनकम टैक्स का दुरूपयोग कर रहे है. 

उन्होने कहा कि इस बार सीटो का नही कहता लेकिन इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी.जनता को अब पता चल गया है कि ये केवल वादे करते है काम नही ऐसे में विश्वास है कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी.कांग्रेस भी डबल डिजीट में पहुंचेंगी.सीएम को लागू करने में पांच साल लगा दिए क्योंकि ये जनता से वोट लेना चाहते है. 

उन्होने कहा कि भाजपा आरोप लगाती है कि तुष्टीकरण कांग्रेस करती है लेकिन मुस्लिम लीग को समर्थन भाजपा देती है इसका उदाहरण है लाल कृष्ण आडवाणी पाकिस्तान गए थे. उन्होने कहा कि ये राम का नाम लेकर वोट मांग रहे है. राम तो सभी के है मेरा नाम तो जयराम रमेश है.मेरे नाम में ही राम है तो फिर राम इनके कैसे हो सकते है.जहां तक राम मंदिर प्रतिष्ठा में जाने की बात है तो वो उनका राजनीतिक कार्यक्रम था इसीलिए वहा नही गए.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:सीएम भजनलाल का जोधपुर दौरा,कहा-BJP बनाएगी हैट्रिक

Trending news