Rajasthan- 34 साल बाद इस मंत्री का पूरा हुआ प्रण, रामलला के लिए था संकल्प; अब करेंगे एक समय का भोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2073289

Rajasthan- 34 साल बाद इस मंत्री का पूरा हुआ प्रण, रामलला के लिए था संकल्प; अब करेंगे एक समय का भोजन

kota News: अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद शिक्षा एवं पंचायतीराज मंत्री मदन दिलावर का 34 वर्षों से माला नहीं पहनने का संकल्प पूरा हुआ. 

 Madan Dilawar uinque Resolution

kota News: अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद शिक्षा एवं पंचायतीराज मंत्री मदन दिलावर का 34 वर्षों से माला नहीं पहनने का संकल्प पूरा हुआ.  इस खुशी पर  भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री दिलावर को 108 फीट लंबी माला पहनाकर  उनका स्वागत कर अभिवादंन किया गया.

ये भी पढ़ें- Ram Mandir: पूर्व सीएम गहलोत का RSS और BJP पर तंज, शंकराचार्यों के राम मंदिर कार्यक्रम बहिष्कार को लेकर कही ये बात

 इस दौरान शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने एक और नया प्रण लिया,अब मंत्री मदन दिलावर ने मथुरा में जब तक कृष्ण भगवान का भव्य मंदिर नहीं बन जाता तब तक वह एक समय का भोजन करेंगें,और माला भी नहीं पहनेंगे.

 

 कौन है मदन मोहन दिलावर
मदन मोहन दिलावर राजस्थान में भजनलाल सरकार में  शिक्षा मंत्री  के पद पर है.  उन्होंने 1990 में संकल्प लिया था कि जब तक राम मंदिर नहीं बन जाएगा, तब तक माला नहीं पहनूंगा. जब तक कश्मीर से धारा 370 नहीं हट जाती, तब तक आरामदायक बिस्तर पर नहीं सोऊंगा. मैं सालों से जमीन पर चटाई दरी बिछाकर सोता रहा हूं, लेकिन मेरा यह संकल्प अब पूरा हो चुका है. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान का योगी 707 किमी चलकर पहुंचा अयोध्या! कहा- पूरा देश हो चुका है राममय

Trending news