Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2145169
photoDetails1rajasthan

Anamika Murder Case: पति की गोलियों ने जिसे किया था छलनी, राजस्थानी घाघरा लूगड़ी में दिखती थी घणी चौकी, देखें तस्वीरें

Anamika Bishnoi : राजस्‍थान की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अनामिका बिश्‍नोई के  इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स है.  उसके पति माहीराम ने उसे गोलियों से भून कर रख दिया था. 

Anamika Bishnoi

1/6
Anamika Bishnoi

Anamika Bishnoi : राजस्‍थान की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अनामिका बिश्‍नोई के इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स है.  उसके पति माहीराम ने उसे गोलियों से भून कर रख दिया था.

Anamika instagram photos

2/6
Anamika instagram photos

जोधपुर की अनामिका बिश्नोई जिसके इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स  है, उसके पति माहीराम ने उसे गोलियों से भून कर रख दिया.अपने इंस्टाग्राम के शौक के कारण वह अपने पति के शक का शिकार हुई और इस दुनिया से विदा हो गई

Rajasthani Ghaghra Lugdi

3/6
Rajasthani Ghaghra Lugdi

उसके ड्रेसिंग सेंस पर लाखों फॉलोअर्स फिदा थे. अनामिका नारी क्लेक्शन से अपनी खुद का बुटीक चलाती थी. वह खुद एख आत्मनिर्भर औरत बनकर जिंदगी में नाम कमाना चाहती थी.

Anamika in Rajasthani Ghaghra Lugdi

4/6
 Anamika in Rajasthani Ghaghra Lugdi

नारी क्लेक्शन के साथ साथ उसे इंस्टाग्राम चलाना अच्छा लगता था. वह अपनी फोटोज को उस पर शेयर करती रहती थी. उसकी तस्वीरें काफी खूबसूरत और स्टाइलिश होती थी. उसने राजस्थानी  घाघरा लूगड़ी  में अपनी तस्वीरों को पोस्ट किया जिसमें वह काफी सुंदर दिख रही है.

Rajasthani Ghaghra Lugdi

5/6
 Rajasthani Ghaghra Lugdi

केसरिया रंग के इस घाघरा लूगड़ी में उसने सोलह श्रृंगार कर स्टाइलिश लुक देते हुए राजस्थानी कल्चर को संदर तरीके से डीफाइन किया है.

Anamika Murder Case

6/6
Anamika Murder Case

अवैध संबंधों को लेकर शक की एक वजह पत्‍नी अनामिका बिश्‍नोई की सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म इंस्‍टाग्राम पर बढ़ते फॉलोअर्स भी थे. वहीं, सूत्रों की मानें तो अनामिका पति से अलग रहने के बाद देव नाम के युवक से प्‍यार करने लगी थी.