बालोतरा में प्रतापदान चारण पर हुए जानलेवा हमले के खिलाफ सर्व समाज में रोष, CM के नाम SDM को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2232008

बालोतरा में प्रतापदान चारण पर हुए जानलेवा हमले के खिलाफ सर्व समाज में रोष, CM के नाम SDM को सौंपा ज्ञापन

Jaisalmer News: सर्व समाज के प्रतिनिधियों का कहना है कि प्रताप दान के साथ मालाराम जाट ने आपसी विवाद को लेकर हुई बहस में 29 अप्रैल को लोहे के गरम सरियों से पीट-पीट कर हत्या का प्रयास किया.

Balotra News

Jaisalmer News: जैसलमेर के बालोतरा में बुधवार को प्रतापदान चारण पर हुए जानलेवा हमले के खिलाफ गुरूवार को सर्व समाज ने जैसलमेर में अपना रोष प्रकट किया. समाज ने मुख्यमंत्री भजनलाल के नाम पर एडीएम को ज्ञापन सौंपा गया जो सर्व समाज के बैनर के तहत हुआ.

ये भी पढ़ें- Sawai Madhopur News: पड़ोसियों ने घर में घुसकर परिवार को मारने की कोशिश, महिला पर भी फेंका एसिड, जांच में जुटी पुलिस

 ज्ञापन सौंपने के दौराम सर्व समाज के प्रतिनिधियों का कहना है कि प्रताप दान के साथ मालाराम जाट ने आपसी विवाद को लेकर हुई बहस में 29 अप्रैल को लोहे के गरम सरियों से पीट-पीट कर हत्या का प्रयास किया. हालांकि, पुलिस ने इस हमले की सूचना पुलिस थाना बालोतरा में देने के बावजूद कार्रवाई नहीं की.

घटना के दो दिन बाद बुधवार को फिर से तलवार से और अन्य धारदार हथियारों से गला काटकर हत्या का प्रयास किया गया. इसके खिलाफ समाज का सामूहिक रूप से विरोध है.

सर्व समाज के सवाईसिंह भाटी ने बताया कि तलवार से और अन्य धारदार हथियारों से प्रताप दान की गला काटकर हत्या का प्रयास एक लोकतांत्रिक देश में संविधान के नियमों के खिलाफ है. यह घिनौना अपराध सभ्य समाज में भय और डर का वातावरण पैदा करता है. सरकार और कानून व्यवस्था पर इसका सवाल उठता है कि एक दिन के दिन में किसी को लोहे की गरम सलाखो से पीटा जाता है और पुलिस को एफआईआर देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होती.

इसी कारण सर्व समाज का मांग है कि मामले की जांच स्थानीय पुलिस से नहीं कराकर अन्य एजेंसी से कराई जाए और हमलावरों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए.

ये भी पढ़ें- Jaipur Crime News:6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले चाचा पर कोर्ट का शिंकजा,आजीवन कारावास की सुनाई सजा

Trending news