Vastu Tips: प्यार ही नहीं, सौभाग्य भी दिलाता है गुलाब, करियर में होगी ऐसी ग्रोथ की दुश्मन भी जल जाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1573708

Vastu Tips: प्यार ही नहीं, सौभाग्य भी दिलाता है गुलाब, करियर में होगी ऐसी ग्रोथ की दुश्मन भी जल जाएं

Vastu Tips: आमतौर पर प्यार का इजहार करने या फिर किसी को प्यार जताने के लिए भी गुलाब के फूल का इस्तेमाल किया जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि गुलाब का फूल आपके परिवार और आपके करियर को भी ग्रोथ दे सकता है. चलिए बताते हैं आपको गुलाब से जुड़े वास्तु टिप्स

Vastu Tips: प्यार ही नहीं, सौभाग्य भी दिलाता है गुलाब, करियर में होगी ऐसी ग्रोथ की दुश्मन भी जल जाएं

Vastu Tips: फूल किसे पसंद नहीं होते हैं और अगर बात गुलाब के फूल की हो तो फिर क्या ही कहने. खुशबू और खूबसूरती दोनों ही मामलों में गुलाब से अपने आप में खास है. आम तौर पर प्यार के इजहार में या प्यार जताने के लिए प्रयोग होने वाले इस फूल का इस्तेमाल कर आप मालामाल हो सकते हैं. गुलाब का फूल आपके भाग्य को बदल सकता है और आपको करियर को चमका सकता है. 

Mahashivratri 2023: महाशिवरात्रि पर किए ये 5 काम तो भोलेनाथ की कृपा पक्की

घर में हमेशा सुख समृद्धि बनी रहे और कभी आर्थिक तंगी ना आए. इसके लिए जरूरी है कि गुलाब के फूलों का प्रयोग हो. इसके लिए आपको मगंलवार के दिन लाल चंदन, लाल गुलाब और रोली को लाल कपड़े में बांधकर हनुमान मंदिर में एक सप्ताह तक रखना है और फिर इसे अपनी तिजोरी में रख दें. ऐसा होते ही फर्क आपको कुछ ही दिनों में दिखना शुरू हो जाएगा..

किसी भी प्रकार की आर्थिक संकट से परेशान हों तो शुक्रवार की शाम को गुलाब का फूल लें और कपूर का टुकड़ा उसपर रखकर उसे जला दें. जब ये जाएं तो उस फूल को मां लक्ष्मी को अर्पित कर दें. इससे आपको खूब धनलाभ होगा.

किसी भी मंगलवाल को हनुमानजी को 11 ताजे गुलाब के फूल अर्पित कर बजरंगबली से मनोकामना पूरी करने का आशीर्वीद मांगे. .ये काम 11 मंगलवार तक करें.

मां लक्ष्मी जी के मंदिर में हर शुक्रवार को गुलाब का फूल चढ़ाएं. ऐसा 11 शुक्रवार तक करें तो घर में सुख समृद्धि का वास होता है और बिजनेस में फायदा मिलता है.

अगर घर के किसी सदस्य की सेहत में सुधार ना हो तो एक पान के पत्ते में गुलाब का फूल और बताशा रखकर उसके ऊपर से 11 बार उतारें और चौराहे पर फेंक दें. 

अगर आपके पास नौकरी नहीं हैं तो हनुमान मंदिर तक नंगे पैर जाएं और 40 दिनों तक गुलाब का फूल अर्पित करें. इस काम की शुरुआत मंगलवार से करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZeeMedia इसकी पुष्टि नहीं करता है).

Maha Shivratri 2023 Date: इस महाशिवरात्रि बना पुत्र प्राप्ति का दुर्लभ संयोग, जानें पूजा मुहूर्त और तिथि
 

 

Trending news