राजस्थान सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में भर्ती, भरे जाएंगे इतने पद, rpsc.rajasthan.gov.in पर देखें पूरी डिटेल्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2186811

राजस्थान सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में भर्ती, भरे जाएंगे इतने पद, rpsc.rajasthan.gov.in पर देखें पूरी डिटेल्स

RPSC Recruitment in  PR Department: राजस्थान लोकसेवा आयोग (RPSC) की ओर से सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में जनसंपर्क के पदों पर भर्ती निकाली गई है. भर्ती संबंधित डिटेल्स देखने के लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक साइट  rpsc.rajasthan.gov.in पर विजिट करें.

 

फाइल फोटो.

RPSC Recruitment in  PR Department:  राजस्थान लोकसेवा आयोग (RPSC) से जनसंपर्क अधिकारी के पदों पर भर्ती की खबर है. बता दें ये भर्ती राजस्थान सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में निकली गई है.इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से 6 पदों पर जनसंपर्क अधिकारी की भर्ती की जाएगी.  आवेदन प्रक्रिया 5 मार्च से जारी है. इसके लिए कैंडिडेट्स आज रात 12 बजे तक आवेदन कर सकते हैं.

ऑनलाइन आवेदन ही होंगे एक्सेप्टटेड

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में भर्ती के लिए कैंडिडेट्स ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, क्योंकि  ऑनलाइन आवेदन ही  एक्सेप्टटेड होंगे.ऑफलाइन आवेदन स्वीकार्य नहीं किए जाएंगे. शैक्षणिक योग्यता, वर्गवार वर्गीकरण,आवेदन प्रक्रिया एवं अन्य जानकारी संबंधी विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है.भर्ती से संबंधित जानकारी के लिए आधिकारिक साइट rpsc.rajasthan.gov.in पर विजिट करें.

जानें आवेदन करने का आसान तरीका

राजस्थान लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन करें

सिटीजन ऐप (G2C) में उपलब्ध रिक्रूटमेंट पोर्टल का चयन कर वन टाइम रजिस्ट्रेशन (OTR) करना होगा
OTR करने के लिए अभ्यर्थी का नाम, पिता का नाम, जन्म तिथि, जेंडर, सेकेंडरी/समकक्ष परीक्षा और आधार कार्ड/पैन कार्ड/वोटर कार्ड/ड्राइविंग लाइसेंस में से कोई एक आईडी प्रूफ का डिटेल तथा डॉक्युमेंट अपलोड करना अनिवार्य है
लॉगिन कर सिटिजन ऐप (G2C) में उपलब्ध रिक्रूटमेंट पर क्लिक कर अपने OTR नंबर के आधार पर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे
एक बार OTR रजिस्ट्रेशन करने के बाद प्रोफाइल में किसी भी प्रकार का संशोधन नहीं किया जा सकेगा

इन नंबर्स पर कर सकते हैं, संपर्क

परीक्षा के संबंध में अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट https://rpsc.rajasthan.gov.in देखी जा सकती है, राजस्थान लोक सेवा आयोग,अजमेर के परिसर में स्थित स्वागत कक्ष पर व्यक्तिगत रूप से या फोन नंबर 0145-2635212 और 2835200 पर भी संपर्क किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में एक और 'लव जिहाद' की दास्तां, FB पर दोस्ती कर हिंदू लड़की को बनाया 'आयशा', फिर...

 

 

 

Trending news