Rajasthan Politics: कांग्रेस के पास जनता को गुमराह करने, परिवारवाद और वंशवाद का विजन, जानिए डिप्टी CM ने PM मोदी को लेकर क्या दिया बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252311

Rajasthan Politics: कांग्रेस के पास जनता को गुमराह करने, परिवारवाद और वंशवाद का विजन, जानिए डिप्टी CM ने PM मोदी को लेकर क्या दिया बयान

Rajasthan politics: राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस के पास जनता को गुमराह करने, परिवारवाद, वंशवाद का विजन है.

Deputy CM Premchand Bairwa

Rajasthan Politics: राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा (Deputy CM Premchand Bairwa) ने लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर बड़ा दावा किया. राजस्थान के उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने कहा कि कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को तीसरी बार सत्ता में देखना चाहती है क्योंकि जनता की भावना बीजेपी के पक्ष में है.

डिप्टी सीएम बैरवा ने कांग्रेस पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि पूरे देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है. जनता की भावना पीएम मोदी और बीजेपी के साथ है.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास देश की जनता के उत्थान के लिए कोई विजन नहीं है, उनके पास सिर्फ जनता को गुमराह करने, परिवारवाद, वंशवाद का विजन है.वे केवल भ्रष्टाचार में लिप्त हैं.

गोविंद सिंह डोटासरा ने नतीजों को लेकर दिया बयान

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा,'' राजस्थान में 13 से 18 कांग्रेस इंडिया गठबंधन की सीटें आएंगी और बची 7 सीटें बीजेपी लेकर जाएगी.'' इसके अलावा गोविंद सिंह डोटसरा (Govind Singh Dotasra) ने महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम स्कूलों को बंद करने के मामले में भी बयान दिया.

जब डोटसरा से कहा गया कि महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम स्कूलों (Mahatma Gandhi English Medium Schools)को बंद करने को लेकर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कोई आदेश जारी नहीं किया है तो डोटसरा ने कहा कि शिक्षा मंत्री दिन में 3 बार अपने बयान से पलटते हैं. उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री के पास पूरा रिकॉर्ड होना चाहिए. 

Trending news