दो बच्चों की मां का तीन बच्चों के पिता से चल रहा था अफेयर, महिला के पति ने दोनों की जबरन करवाई शादी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1769772

दो बच्चों की मां का तीन बच्चों के पिता से चल रहा था अफेयर, महिला के पति ने दोनों की जबरन करवाई शादी

Nawada Married Lovers: बिहार के  नवादा में दो बच्चों की मां और तीन बच्चों के पिता की जबरन शादी करवा दी गई. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच में संबंध थे, जिसका खुलासा होने पर ग्रामीणों ने दोनों की शिव मंदिर में शादी करवा दी.

 

दो बच्चों की मां का तीन बच्चों के पिता से चल रहा था अफेयर, महिला के पति ने दोनों की जबरन करवाई शादी

Extra Marital Affair, Nawada Married Lovers: बिहार के नवादा जिले में एक व्यक्ति और महिला की जबरन शादी कराए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला दो बच्चों की मां और युवक तीन बच्चों का पिता है. ग्रामीणों ने दोनों की एक शिव मंदिर में शादी करवाई, इस दौरान कहुआरा गांव के मुखिया दिनेश कुमार और लगभग पूरे गांव के लोग मौजूद रहे.

रोती पत्नी की मांग में भरवाया सिंदूर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दिखाया गया है कि जोड़ा शिव मंदिर में मौजूद है. महिला शर्मिला देवी रो रही है. उसके  गले को पीछे से किसी ने पकड़ा हुआ है, और उसका प्रेमी विनय कुमार उसकी मांग में सिंदूर भर रहा है. अचंभे की बात तो यह है कि इस दौरान महिला का  पति अवधेश कुमार भी मौजूद था.

प्रेमी से रात को मिलने पहुंची तो हुआ खुलासा

जानकारी मिल रही है कि शर्मिला देवी रात को पति के काम पर जाने के बाद अपने प्रेमी विनय  के घर मिलने गई, सी दौरान उसका पति आ गया और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. उसके परिवारवालों ने युवक को मारा और दोनों को बंधक बना लिया. इस दौरान गुस्साए ग्रमीणों ने जोड़े से गांव छोड़ने को भी कहा.

लेकिन महिला के पति अवधेश कुमार ने उन्हें नहीं जाने दिया और गांव के पास मौजूद शिव मंदिर में दोनों की शादी करवा दी. जब दोनों की शादी कराई जा रही थी, उस वक्त वहां पूरा गांव इकट्ठा हो गया था. इस दौरान महिला रो रही थी और लोगों ने जबरन युवक से उसकी मांग भरवा दी.

शादी समारोह में हुई थी मुलाकात

बताया जा रहा है प्रेमी विनय सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के नक्सेना जरहरिया गांव का रहने वाला है. उसकी ससुराल अकबरपुर थाना के पैजुना गांव में है, उस पत्नी से उसे दो बेटे और एक बेटी है. लोगों ने जानकारी दी कि प्रेमी-प्रमिका की आपस में पहले से रिश्तेदार हैं. इनकी मुलाकात एक शादी के कार्यक्रम में हुई थी. इसके बाद से ही अवधेश की बीवी शर्मिला अपने प्रेमी से बात करती रही, और दोनों मिलते रहे.

यह भी पढ़ें... 

राजस्थान के इस खिलाड़ी का वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुआ सिलेक्शन, T20 में दिखाएगा जलवा

Trending news