Kotputli News:प्रधान द्वारा नाले में बनाई जा रही सड़क को लेकर ग्रामीणों ने जताया विरोध,SDM को सौंपा गया ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2232002

Kotputli News:प्रधान द्वारा नाले में बनाई जा रही सड़क को लेकर ग्रामीणों ने जताया विरोध,SDM को सौंपा गया ज्ञापन

Kotputli News:ज्ञापन के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम पंचायत सरपंच द्वारा सड़क निर्माण व समानांतर पक्की दिवार का निर्माण कार्य किया जा रहा हैं.जो कि गैर मुमकिन नाले में आता हैं.

kotputli news

Kotputli News:नारायणपुर ग्राम पंचायत सरपंच द्वारा इन दिनों अपने निजी स्वार्थ व चहेते लोगों को फायदा पहुंचाने के लिये ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुये कृष्णा कॉलेज के पास से गुजर रहे गैर मुमकिन नाले में बनाई जा रही सड़क व समानांतर पक्की दिवार को लेकर ग्रामीणों ने उपसरपंच आकाश अग्रवाल के सानिध्य में उपखंड अधिकारी लक्ष्मी नारायण बुनकर को ज्ञापन दिया.

ज्ञापन के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम पंचायत सरपंच द्वारा सड़क निर्माण व समानांतर पक्की दिवार का निर्माण कार्य किया जा रहा हैं.जो कि गैर मुमकिन नाले में आता हैं.साथ है बताया कि यह गैर मुमकिन नाला कृष्णा कॉलेज से शुरू होता हैं जो की मोरडी की ढाणी की ओर जाता हैं जिसकी करीब 1 किलोमीटर की लम्बाई हैं.

 इस गैर मुमकिन नाले में पहाड़ का पानी आता हैं.जिसका जल संग्रहण करने के लिए राज्य सरकार द्वारा लाखों रूपये की लागत से एनीकट बनाया गया. उसको भी ग्राम पंचायत सरपंच द्वारा जेसीबी की सहायता से तोड़ दिया गया.इस एनीकट के पानी से जंगल के जानवर अपनी प्यास बुझाते हैं और आसपास के किसानों के कुओं के पानी का जलस्तर सामान्य रहता हैं.

एनीकट के तोड़ने पर बरसात के दिनों में 200 मीटर की दूरी पर बसा बलाई मोहल्ला, डाकोत मोहल्ला पहाड़ के पानी से जलमग्न हो जायेंगे। वही एसडीएम लक्ष्मीनारायण बुनकर ने बताया कि सरपंच द्वारा गैर मुमकिन नाले में किए जा रहे सड़क निर्माण कार्य को रुकवाकर पाबंद कर दिया गया हैं.

 जल्द तहसीलदार, पटवारी की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेंगी.इस मौके पर दिनेश जाट, मोहन गोठवाल, भगवान सहाय गोठवाल, बाबूलाल सिरोहीवाल, श्याम लाल गोठवाल, हरचंद बबेरवाल, लोकेश सैनी, मनोज सैनी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:आगजनी घटना करने गए पत्रकारों से अभद्रता करना पड़ा मैनेजर पर भारी

Trending news