kotputli News: बानसूर और हरसौरा थाना पुलिस की सयुंक्त कार्रवाई, अवैद्य शराब के 22 कार्टून जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1912368

kotputli News: बानसूर और हरसौरा थाना पुलिस की सयुंक्त कार्रवाई, अवैद्य शराब के 22 कार्टून जब्त

kotputli News: बानसूर व हरसौरा थाना पुलिस सयुंक्त कार्रवाई करते हुये मादक पदार्थों की रोकथाम और विधानसभा चुनावों को लेकर चलाए जा रहे अभियान को लेकर देर शाम कार्रवाई की जिसमे भारी मात्रा में अवैद्य शराब और एक कार जब्त की है. अंग्रेज़ी शराब और बीयर सहित 165 लीटर अवैद्य शराब भरी हुई थी.

kotputli news

kotputli News: बानसूर व हरसौरा थाना पुलिस सयुंक्त कार्रवाई करते हुये मादक पदार्थों की रोकथाम और विधानसभा चुनावों को लेकर चलाए जा रहे अभियान को लेकर देर शाम कार्रवाई की जिसमे भारी मात्रा में अवैद्य शराब और एक कार जब्त की है. हरसौरा पुलिस ने बताया कि देर शाम चैकिंग के दौरान हरसौरा कस्बे से क़रीब 2 किलोमीटर दूर एक डीआई जीप जाती हुई दिखाई दी. जिसके पर्दे बंद थे. पुलिस को भनक लगते ही जीप का पीछा कर रुकवाया गया. जिसमें दो युवक सवार थे और जीप में कार्टून भरे हुए थे.

जीप में सवार युवकों से कार्टूनो के बारे में पूछा गया तो शराब होना बताया गया. जिस पर पुलिस ने चैक किया तो करीब 25 कार्टून में देशी और अंग्रेज़ी शराब और बीयर सहित 165 लीटर अवैद्य शराब भरी हुई थी. पुलिस ने बताया कि आरोपियों से शराब के बारे में लाइसेंस और परमिशन की जानकारी मांगी गई तो कोई जानकारी नहीं मिली. जिसमें पुलिस ने जीप में सवार कृष्ण गुर्जर निवासी ढाकला (बानसूर) और जलेसिंह गुर्जर निवासी जीवनसिंह पुरा (हरसौरा) को जीप सहित गिरफ्तार किया है.

बानसूर पुलिस और एसडीएम की कार्रवाई

जानकारी मे आया है बानसूर क्षेत्र मे शराब ठेकेदार एक शराब ठेके की आड़ मे कई शराब बेचने की शाखाएं चलाते है. जिसकी आड़ में बानसूर क्षेत्र मे शराब बेचने की अलग अलग गतिविधियां जारी है. पुलिस नें कहा जिसको लेकर आगे विशेष अभियान चला कर एक से ज्यादा लाइसेंस अधिक ब्रांचो पर शक्त कार्रवाई कर बंद करवाने का काम किया जायेगाॉ.

वही देर शाम एसडीएम राहुल सैनी और डीएसपी सुनील जाखड़ ने बानसूर के आलमपुर में शराब बेचते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर 3 पेटी शराब बरामद की है. एसडीएम राहुल सैनी ने बताया कि बानसूर विधानसभा क्षेत्र में निष्पक्ष और पारदर्शी और भयमुक्त चुनाव प्रक्रिया करवाने के लिए अवैद्य शराब बेचने वाले लोगों के खिलाफ़ पुलिस प्रशासन की ओर से लगातार कार्रवाई जारी रहेंगी.

यह भी पढ़े- जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष

Trending news