Jaipur News: राजस्थान में नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, दो महिलाओं सहित 3 लोगों पर किया जानलेवा हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2235489

Jaipur News: राजस्थान में नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, दो महिलाओं सहित 3 लोगों पर किया जानलेवा हमला

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर से एक ताजा मामला गुर्जर की थड़ी स्थित शांति नगर-बी से सामने आया है. जहां आज सुबह आवारा कुत्तों ने दो महिलाओं सहित तीन लोगों पर हमला करते हुए उन्हें काट खाया. इलाकों में आवारा कुत्तों द्वारा आमजन पर हमला करने के अनेक मामले सामने आ रहे हैं. 

Jaipur News, stray dogs News: राजस्थान के राजधानी में आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. कुत्तों के लोगों का काटने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आवार कुत्तों का लोगों को काटने का माला हर रोज बढ़ता जा रहा है. शहर के अलग-अलग इलाकों में आवारा कुत्तों द्वारा आमजन पर हमला करने के अनेक मामले सामने आ रहे हैं. एक ताजा मामला गुर्जर की थड़ी स्थित शांति नगर-बी का सामने आया है. जहां आज सुबह आवारा कुत्तों ने दो महिलाओं सहित तीन लोगों पर हमला करते हुए उन्हें काट खाया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि इलाके में आवारा कुत्तों का इस कदर आतंक है कि डर के मारे बच्चों ने घरों से बाहर निकलना तक बंद कर दिया है और सामान लेने के लिए यदि कोई व्यक्ति घर से बाहर बाजार की ओर भी जाता है, तो आवारा कुत्ते उनके पीछे पड़ जाते हैं. बीते एक सप्ताह में एक दर्जन से भी अधिक लोगों पर आवारा कुत्तों द्वारा हमला किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Breaking News: धमकी के बाद रविंद्र सिंह भाटी को मिली बुलेट प्रूफ कार!

 स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि आवारा कुत्तों के साथ ही कुछ लोगों के पालतू डॉग्स भी आक्रामक हो रखे हैं. जिन्हें गली में खुला छोड़कर घुमाया जाता है. कई बार नगर निगम में शिकायत करने के बावजूद भी लोगों की समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ है. 

स्थानीय लोगों ने यह आरोप भी लगाए हैं कि पूर्व में कुछ डॉग्स को नगर निगम की टीम पकड़ के ले गई, लेकिन बाद में उनके साथ और अन्य डॉग्स को भी गली में वापस छोड़ गई. जिससे गली में आवारा डॉग्स का आतंक और भी ज्यादा बढ़ गया है. 

Trending news