जयपुर: राज्य सरकार की विफलताओं के खिलाफ उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने बांटे फेल्योर कार्ड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1797038

जयपुर: राज्य सरकार की विफलताओं के खिलाफ उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने बांटे फेल्योर कार्ड

जयपुर न्यूज: राज्य सरकार की विफलताओं के खिलाफ उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने फेल्योर कार्ड बांटे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना भी साधा. साथ ही पीएम मोदी की सभा में ज्यादा से ज्यादा लोगों के आने की अपील की.

जयपुर: राज्य सरकार की विफलताओं के खिलाफ उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने बांटे फेल्योर कार्ड

जयपुर: उपनेता प्रतिपक्ष डॉ सतीश पूनिया ने राज्य की कांग्रेस सरकार की विफलताओं के खिलाफ जयपुर ग्रामीण और आमेर क्षेत्र में जनसंपर्क किया. इस अवसर पर पूनिया ने लोगों को सरकार का फेल्योर कार्ड भी बांटे. 

ज्यादा से ज्यादा लोगों से पहुंचने की अपील

वहीं सीकर में गुरुवार को होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की सभा में ज्यादा से ज्यादा लोगों को पहुंचने की अपील भी की.उपनेता प्रतिपक्ष डॉ सतीश पूनिया आज सुबह जयपुर ग्रामीण और आमेर विधानसभा क्षेत्र में लोगों के बीच पहुंचे. पूनिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं एवं आमजन के साथ जनसम्पर्क एवं संवाद किया.

कांग्रेस सरकार की विफलताओं के खिलाफ पत्रक बांटे

भाजपा प्रदेश के सभी जिलों, विधानसभा क्षेत्रों और मंडलों पर कांग्रेस सरकार की विफलताओं के खिलाफ आमजन को पत्रक बांट रही है. इसी क्रम में कांग्रेस शासन की विफलताओं को लेकर आमेर के अचरोल में जनसंपर्क कर डॉ. सतीश पूनिया ने भी पत्रक बांटे. पूनिया ने भी पत्रक बांट कर लोगों को सरकार की विफलताएं बताई. 

डॉ. सतीश पूनिया जयपुर देहात उत्तर और आमेर में आज दिनभर बैठकें लेकर 27 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सीकर आगमन और एक अगस्त को जयपुर में होने वाले आंदोलन को लेकर चर्चा कर रहे हैं. उन्होंने दोनों कार्यक्रमों में ज्यादा से ज्यादा लोगों और कार्यकर्ताओं से पहुंचने की अपील की.

27 जुलाई को सीकर दौरे पर आ रहे पीएम मोदी

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जुलाई को सीकर दौरे पर आ रहे हैं इस दौरान वह किसान सम्मान निधि सीधे किसानों के खाते में ट्रांसफर करेंगे. वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी की ओर से 1 अगस्त को राजधानी जयपुर में महा घेराव का कार्यक्रम रखा गया है.

महाघेराव में जयपुर संभाग और आसपास के जिलों से कार्यकर्ताओं को पहुंचने की अपील की गई है. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीजेपी के नेता लगातार कोशिश कर रहे हैं और जनसंपर्क में लोगों से ज्यादा से ज्यादा पहुंचने की अपील कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंबड़ी खबर! राजेंद्र सिंह गुढ़ा को कांग्रेस से किया निष्कासित, दो दिन पहले गवा चुके मंत्री पद

यह भी पढ़ें- राजेंद्र गुढ़ा के करीबी उदयपुरवाटी नगर पालिका चेयरमैन रामनिवास सैनी को किया निलंबित

Trending news