जयपुर डांस पार्टी, दिल्ली से बुलाई थी लड़कियां, CCTV कैमरे से सबकुछ होता रहा रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1317764

जयपुर डांस पार्टी, दिल्ली से बुलाई थी लड़कियां, CCTV कैमरे से सबकुछ होता रहा रिकॉर्ड

जयपुर  के जयसिंहपुरा खोर के एक फार्म हाउस में हाईप्रोफाइल डांस पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें  पुलिस ने दबिश देते हुए कई हाईप्राफाइल लोगों हिरासत में लिया है. इस दबिश के बाद पुलिस जांच में  रोज नए खुलासे हो रहे है.

जयपुर डांस पार्टी, दिल्ली से बुलाई थी लड़कियां, CCTV कैमरे से सबकुछ होता रहा रिकॉर्ड

Jaipur: जयपुर में बीते दिनों हाईप्रोफाइल डांस पार्टी पर की गई  प्रशासनिक कार्रवाई के बाद अब पुलिस जांच में नए खुलासे हो रहे है. पुलिस जांच में सामने आया है  कि इन पार्टियों के लिए दिल्ली मुंबई  की लड़कियों को बुलाया गया था. पार्टी के लिए लड़कियों को निर्देश दिया गया था कि जो व्यक्ति पार्टी में ज्यादा पैसा खर्च कर रहा है. उसे ज्यादातर अटेंशन दी जाये. इसके चलते पार्टी में चल रहे कैसीनों में आए लोग हारने के बाद भी इन युवतियों के जाल में फंसकर जुआ खेलते रहते थे.

आयोजकों की ओर से बुलाई गयी इन हाईप्रोफाइल लड़कियों  को 2 दिन के करीब 50 हजार रुपये दिए जाते थे. पुलिस जांच में यह भी पाया गया है कि कर्नाटक पुलिस इंस्पेक्टर और बेंगलुरू से आए तहसीलदार भी इस पार्टी में अपने परिवार से घूमने का बहाना बनाकर यहां पर जुआ खेलने आये थे. उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि जयपुर में हो रही इस हाई प्रोफाईल पार्टी के दौरान पुलिस रेड पड़ सकती है. 

आमेर पुलिस की जांच में यह भी पता चला  है कि आयोजकों ने जयपुर को पार्टी के लिए इसलिए चुना था कि जयपुर में पुलिस की सख्ती कम रहती है. इसके अलावा पार्टी में आने वाले अधिकतर लोग दिल्ली, हरियाणा और यूपी के थे.  जिनके लिए जयपुर नजदीक था.  खास बात यह थी कि पार्टी में आने वाले मेहमानों को इस बात का  पूरी भरोसा  दिया गया था कि उनकी प्राइवेसी का पूरा ख्याल रखा जाएगा. 

फिलहाल जांच के दौरान पुलिस ने  संचालक  अमजद और मैनेजर आजम के बैंक खाते सीज कर दिए है. साथ ही इन दोनों की तलाश कर रही है. जांच में यह भी सामने आयी थी जिस हॉल में कैसिनो टेबल लगाई गई थी. उसके चारों और आयोजकों की ओर से CCTV कैमरे लगाए गए थे. जिसके जरिए हॉल में बैठकर जुआ खेलने वालों की हर हरकत  पर नजर रखी  जा सके और लड़कियों के जरिए चीटिंग करवाकर उन्हें हरवाया जा सके.

क्या था पूरा मामला
जयपुर के जयसिंहपुरा खोर के एक फार्म हाउस में हाईप्रोफाइल डांस पार्टी का आयोजन किया गया था. जिसमें देह व्यापार, जुआ, मानव तस्करी की जा रही थी. कर्नाटक पुलिस का एक इंस्पेक्टर, बेंगलुरु का एक तहसीलदार और एक प्रोफेसर भी पार्टी में थे. इवेंट की एंट्री फीस 2 लाख रुपये रखी गई थी.

अपने जिलें की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Flood In Rajasthan : राजस्थान में कई जिलों में बाढ़ के हालात, उफान पर नदियां, लबालब बांध

 

Trending news