Dussehra 2023: विजयादशमी के अवसर पर 'रावण दहन' कार्यक्रम में शामिल हुए CM अशोक गहलोत, बोले- 'झूठ' फैलाने वालों का जनता करेगी वध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1929246

Dussehra 2023: विजयादशमी के अवसर पर 'रावण दहन' कार्यक्रम में शामिल हुए CM अशोक गहलोत, बोले- 'झूठ' फैलाने वालों का जनता करेगी वध

CM Ashok Gehlot, Dussehra 2023​​ : राजस्थान समेत देशभर में बड़े उत्सव के साथ दशहरा का त्योहार मनाया जा रहा है. जोधपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत विजयादशमी के अवसर पर 'रावण दहन' कार्यक्रम में शामिल हुए. 

Dussehra 2023: विजयादशमी के अवसर पर 'रावण दहन' कार्यक्रम में शामिल हुए CM अशोक गहलोत, बोले- 'झूठ' फैलाने वालों का जनता करेगी वध

Dussehra 2023, CM Ashok Gehlot Vijayadashami Wishes​ ​: राजस्थान समेत देशभर में बड़े उत्सव के साथ दशहरा का त्योहार मनाया जा रहा है. जोधपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत विजयादशमी के अवसर पर 'रावण दहन' कार्यक्रम में शामिल हुए. जोधपुर की सरदारपुरा विधानसभा सीट पर कांग्रेस की पहली लिस्ट में प्रत्याशी के तौर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम की घोषणा हुई. चुनावी समर में अशोक गहलोत ताबड़तोड़ जनसंपर्क में जुटे हुए हैं.

'रावण दहन' कार्यक्रम में शामिल हुए गहलोत

इस बीच अशोक गहलोत ने बीजेपी ने पार्टी की वरिष्ठ नेता और तीन बार सूरसागर सीट से विधायक रहे 85 साल के सूर्यकांत व्यास से मिले. बता दें कि विधायक सूर्यकांत व्यास (85) का  बाजेपी ने टिकट काट दिया. इसके बाद सीएम अशोक गहलोत और  बीजेपी के दिगग्ज और वरिष्ठ नेता सूर्यकांत व्यास के मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे. अशोक गहलोत ने सूर्यकांत व्यास के टिकट कटने पर ढाढ़स बढ़ाते हुए कहा कि कोई बात नहीं.  

भाजपा की सबसे पुरानी और विश्वसनीय प्रत्याशी सूर्यकांता व्यास, जिन्हें पूरा प्रदेश जीजी के नाम से जाना जाता है. सूर्यकांत व्यास के टिकट कटने से बीजेपी को नुकसान उठाना पड़ सकता है. जातीय समीकरण की बात करें तो सूरसागर विधानसभा सीट पर ब्राह्मण, मुस्लिम, एससी-एसटी, सिंधी, जैन, माहेश्वरी जाट, माली जातियों के वोट सर्वाधिक हैं. कुल मिलाकर भाजपा की सबसे पुरानी और विश्वसनीय प्रत्याशी सूर्यकांता व्यास बागी हुए तो बीजेपी के लिए मुसीबत भी बन सकती है. यहां ब्राह्मण वोट बैंक निर्णायक भूमिका निभाते हैं.

अशोक गहलोत ने की सूर्यकांत व्यास से मुलाकात

सूर्यकांता व्यास ने हाल ही में कहा था कि उन्हें पार्टी का टिकट नहीं मिलने का कारण गजेंद्र सिंह शेखावत हैं. अभी हाल ही में सूर्यकांता व्यास ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ की थी. इस तारीफ की वजह से नाराज बीजेपी ने जीजी यानी सूर्यकांता व्यास का पत्ता साफ कर दिया.

बाजेपी ने काटा सूर्यकांत व्यास का टिकट 

विजयदशमी के दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरदारपुरा विधानसभा में जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से प्रत्याशी के रूप में वोट मांगते नजर आये. इस दौरान उन्होंने विजयदशमी की देश और प्रदेश वासियों को बधाई दी. मुख्यमंत्री गहलोत बिना नाम लिए हमलावर नजर आये. साथ ही कहा कि ये असत्य पर सत्य की जीत का पर्व है. इसकी प्रदेश और देशवाशियों को मेरी ओर से बधाई, जिस तरह से भगवान श्री राम ने झूठ और अहंकार रूपी रावण का वध किया, इसी तरह से देश में भी 'झूठ' फैलाने वालों का जनता वध करेगी.

ये भी पढ़ें- Sachin Pilot Katra: पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट माता वैष्णो देवी दरबार पहुंचे, शुभ मुहूर्त में करेंगे नामांकन दाखिल

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि विजयादशमी का पर्व बुराई पर अच्छाई और असत्य पर सत्य की जीत का प्रतीक है. सभी नागरिकों को इस महापर्व की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. अब प्रदेश में कांग्रेस पार्टी जीत के लिए आगे बढ़ रही है. गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार ने योजनाओं पर काम किया है, जिससे आमजन के जीवन को राहत मिल रही है और इसी लिए हमारी सरकार प्रदेश में रिपीट करने जा रही है.

 

 

 

 

Trending news