Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2096392
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मेष-कर्क सतर्क रहें आज, मिथुन-तुला-मीन को होगा धनलाभ, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष

1/12
मेष

इस राशि के जातक कोई जोखिम भरा काम ना करें. बिजनेस में बड़ी सफलता मिल सकती है. वर्कप्लेस पर चल रहा विवाद आज खत्म हो जाएगा. शरीर से कमजोर महसूस करेंगे. Mauni Amavasya 2024 : मौनी अमावस्या पर शनिदेव की कृपा पाने के लिए इस चीज का करें दान  

वृषभ

2/12
वृषभ

इस राशि के जातक राजनीतिक गतिविधियों से दूर रहें. युवा करियर पर ध्यान दें. बिजनेस में अपने प्रतिस्पर्धियों को नजरअंदाज ना करें. आज आपका मन धार्मिक कार्य में लग सकता है.

मिथुन

3/12
मिथुन

आज इस राशियों के साथ कोई अप्रिय घटना घट सकती है. आज पार्टनर के साथ इनके रिश्ते बेहतर रहेंगे. किसी बड़े लक्ष्य पर आपका फोकस रहेगा. कोई मकान या दुकान खरीद सकते हैं. बड़ों के साथ विनम्रता से पेश आएं.

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों को आज सोच-समझकर काम करना होगा. इनका पूरा ध्यान बजट पर होगा. किसी तरह के लालच में आए नहीं तो समस्या हो सकती है. अगर आपने किसी से उधार लिया था तो आज आपका वापस मांग सकते हैं. ऑनलाइन शॉपिंग ना करें.

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह इस राशि की जातकों का आज का दिन आत्मविश्वास भरा गुजरेगा. बिजनेस बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करेंगे. बड़ों की बातों को मानें.पराक्रम में बढ़ोतरी होगी.

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला गुजरेगा. आज अपने जरूरी कामों की सूची बनाकर निकलें. आज आपको अपनी कमाई से कुछ हिस्से की बचत भी करनी है. फालतू वाद-विवाद में ना पड़े. पुराने मित्र तो मुलाकात हो सकती है.

तुला

7/12
तुला

इस राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा गुजरेगा. इनके अंदर भाईचारे की भावना बढ़ेगी. कारोबार में तरक्की होगी. बॉस से किसी तरह की बहस ना करें. लोग आपकी पीठ पीछे आपकी चुगली कर सकते हैं.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों का आज मान सम्मान में वृद्धि वाला दिन है. नए रिश्ते बनेंगे. रिश्तों में चल रही खटास दूर होगी. अगर कभी निवेश किया था तो आपको तगड़ा लाभ मिल सकता है. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. माता-पिता क्या आशीर्वाद से रुके काम बनेंगे.

धनु

9/12
धनु

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा गुजरने वाला है. आज यह बचत की योजना पर काम करेंगे. माता-पिता से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. विरोधियों से सतर्क रहें.

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जरूर गुजरने वाला है. कोई छोटा-मोटा काम शुरू करना चाहते हैं तो उसके लिए इंतजार करें. लेन-देन के मामले में सावधान रहें. आज आपको कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है. आज इन्हें बिजनेस में लाभ मिलेगा. घर परिवार में सब को साथ लेकर चलने कोशिश करेंगे. जरूरी कामों को ना छोड़ें. आज कमाई के साथ-साथ खर्च भी होंगे.

मीन

12/12
मीन

मीन राशि जातकों के लिए आज का दिन बहुत शुभ है. आज इन्हें अपने काम पर ध्यान देना होगा. वर्कप्लेस पर आपकी परफॉर्मेंस अच्छी रहेगी. परिवार के किसी सदस्य के लिए शादी का प्रस्ताव सकता है. धन में बढ़ोतरी होगी.