Video: सारे राजस्थानियों का दिल जीत लेगी मां-बेटी का यह जोड़ी, खुद कहेंगे- ई सूं चोखी छोरी देखी छै कोड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2250346

Video: सारे राजस्थानियों का दिल जीत लेगी मां-बेटी का यह जोड़ी, खुद कहेंगे- ई सूं चोखी छोरी देखी छै कोड़ी

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां-बेटी नजर आ रही हैं. बच्ची की उम्र कोई 3-4 साल ही लग रही है. खास बात तो यह है कि दोनों ने राजस्थानी पहनावा पहन रखा है और दोनों ही काफी क्यूट लग रही हैं. वीडियो में देखने से पता चलता है कि दोनों ही किचन में बैठी हैं और रोटियां बना रही हैं.

viral video

Viral Video: राजस्थानी कल्चर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में बड़े-बड़े शाही महल, किले, हवेलियां, शाही खाना और सुंदर-सुंदर जगहें घूमना शुरू हो जाते हैं. राजस्थानी संस्कृति की पूरी दुनिया दीवानी है. वहीं, जब बात यहां के पहनावे की आती है तो वह देखते ही बनता है. यहां की आन-बान-शान का कोई सानी नहीं है.

एक तरफ जहां मॉर्डनिटी के जमाने में लोग वायरल होने के लिए विदेशी गानों और वेस्टर्न कपड़ों का सहारा लेते हैं वहीं, कुछ राजस्थानी ऐसे भी हैं, जो आज भी अपनी संस्कृति और पहनावे को बढ़ावा देने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं इन वीडियोज की खास बात तो यह है कि इनमें लेशमात्र भी फूहड़ता नहीं है और वायरल भी खूब होते हैं. वैसे आपने राजस्थान के कई वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज का वायरल वीडियो देखकर आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी.

जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां-बेटी नजर आ रही हैं. बच्ची की उम्र कोई 3-4 साल ही लग रही है. खास बात तो यह है कि दोनों ने राजस्थानी पहनावा पहन रखा है और दोनों ही काफी क्यूट लग रही हैं. वीडियो में देखने से पता चलता है कि दोनों ही किचन में बैठी हैं और रोटियां बना रही हैं.

वीडियो में जब आप इस प्यारी सी बच्ची को मां के साथ रोटियां बनाते और बेलन चलाते देखेंगे तो आपका दिल इस बच्ची के लिए प्यार से बर जाएगा. मजेदार बात तो यह है कि मां-बेटी दोनों ने एक जैसे कपड़े पहन रखे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में राजस्थानी गाना बज रहा है. यह वीडियो rajasthani_viral_song नाम के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसे हजारों लोग देख चुके हैं. लोगों को यह राजस्थानी लिबास वाला वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

Trending news