अचानक फिसलकर शेर-शेरनी के बाड़े में जा गिरा शख्स, फिर जो हुआ, रूह तक कांप जाएगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2103502

अचानक फिसलकर शेर-शेरनी के बाड़े में जा गिरा शख्स, फिर जो हुआ, रूह तक कांप जाएगी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि शेर के बाड़े से जुड़ा हुआ है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाड़े से सटी दीवार पर कुछ युवक अपने दोस्तों के साथ खड़े होते हैं. मस्ती मस्ती में उसमें से एक ही शख्स फिसल कर बाड़े में गिर जाता है. जहां पर वह गिरता है, उससे कुछ ही देर पर शेर शेरनी खड़े होते हैं.

अचानक फिसलकर शेर-शेरनी के बाड़े में जा गिरा शख्स, फिर जो हुआ, रूह तक कांप जाएगी

Wild Animal Video: यह बात तो आप जानते ही हैं कि शेर कितना खूंखार जानवर होता है? अगर कोई एक बार इसके शिकंजे में आ जाए तो वह बच नहीं पाता है, इसलिए आपने देखा होगा कि चिड़िया घर में भी शेर के आसपास खूब बड़े-बड़े और ऊंचाई वाले बाड़े बनाए जाते हैं ताकि गलती से भी कोई बहाना पहुंच सके लेकिन कहते हैं ना, जब किस्मत खराब हो तो कई बार मुसीबत खुद चलकर नहीं आती बल्कि इंसान उनके पास तक पहुंच जाता है. 

कुछ ऐसा ही हुआ है आज के इस वीडियो में, जिसमें एक शख्स गलती से शेर शेरनी के बारे में गिर जाता है. इसके बाद जो नजारा देखेंगे, वह देखने के बाद आपकी हालत टाइट हो जाएगी. जब वह शख्स उस शेरनी के बाड़े में गिरता है तो सामने पर ही उसके खूंखार शेर और शेरनी खड़े होते हैं. वहां मौजूद लोग जो इस नजारे को देख रहे होते हैं. उनकी तो हालात ही खराब हो जाती है. 

यह भी पढे़ं- Dausa News: प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने करवाई थी पति की हत्या, 5 लोग हुए गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि शेर के बाड़े से जुड़ा हुआ है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाड़े से सटी दीवार पर कुछ युवक अपने दोस्तों के साथ खड़े होते हैं. मस्ती मस्ती में उसमें से एक ही शख्स फिसल कर बाड़े में गिर जाता है. जहां पर वह गिरता है, उससे कुछ ही देर पर शेर शेरनी खड़े होते हैं. जो शख्स बाड़े में गिरता है उसे तो कुछ समझ ही नहीं आ रहा होता है कि आखिर वह खुद को कैसे निकाले, वह जहां पर खड़ा होता है, वहीं पर जमा रहता है. 

शेर शेरनी बड़े ही ध्यान से उसे देख रहे होते हैं. ऐसा लगता है कि मानो शेर सोच रहे होंगे कि चलो आज का तो खाना आ गया. वहीं दीवार पर खड़े युवक के दोस्त शेर शेरनी को पत्थर मार कर भागने की पूरी कोशिश करते हैं. शेर कुछ कदम पीछे लेता है लेकिन वह फिर से आगे कदम बढ़ा देता है. यह देखने के बाद बाड़े में गिरा शख्स की हालत खराब हो जाती है. इतने में दीवार पर खड़ा शख्स फिर से खूब सारे पत्थर शेर-शेरनी को मारना शुरू करते हैं. इसके चलते युवक थोड़ा सांस लेता है. 

कुछ देर बाद शेर शेरनी थोड़ा दूर चले जाते हैं तो गिरे हुए शख्स को उसके दोस्त डंडे के सहारे ऊपर खींचते हैं. तब जाकर लोगों की जान में जान आई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से बाड़े में गिरा शख्स के दोस्तों के दिमाग की वजह से उसकी जान बच गई. अगर वह ऐसा ना करते तो तो शायद उसे शेरनी ने शख्स अटैक कर दिया होता. जंगली जानवर से जुड़े इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के सांस कुछ पल के लिए थम गई थी. इस वीडियो को kucch_bikhre_ahsaas नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. लोग इस पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Trending news