जानिए अब कैसी है एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की हालत, अस्पताल से सामने आया यह Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2106259

जानिए अब कैसी है एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की हालत, अस्पताल से सामने आया यह Video

Mithun Chakraborty Health Update: वीडियो में एक्टर मिथुन चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल के बीजेपी के चीफ सुकांत मजूमदार से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, सुकांत मजूमदार कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल पहुंचकर मिथुन चक्रवर्ती का हाल-चाल जाने पहुंचे थे. इसके बाद सुकांत मजूमदार ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती पहले से ठीक है और उन्हें सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. 

जानिए अब कैसी है एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की हालत, अस्पताल से सामने आया यह Video

Mithun Chakraborty Health Update: फिल्मी जगत के वेटरन एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के चाहने वालों के लिए चिंता वाली खबर सामने आई. बीते शनिवार को कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उन्हें एडमिट करवाया गया. दरअसल मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया था. दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की उम्र 73 साल है और उनके सभी टेस्ट करने के बाद पता चला कि उन्हें ब्रेन का Ischemic Cerebrovascular Accident स्ट्रोक आया था. 

इसके बाद मिथुन चक्रवर्ती का हॉस्पिटल से एक वीडियो भी बाहर आया, जिसमें वह कुछ लोगों से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. मिथुन का यह वीडियो देखने के बाद उनके फैंस थोड़ा सा राहत में आए हैं. पॉपुलर न्यूज एजेंसी, ANI ने रविवार को शाम को एक वीडियो अपने X हैंडल से शेयर किया. 

यह भी पढे़ं- जयपुर के एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे शख्स को Elvish Yadav ने जड़ा थप्पड़, Video वायरल

इस वीडियो में एक्टर मिथुन चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल के बीजेपी के चीफ सुकांत मजूमदार से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, सुकांत मजूमदार कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल पहुंचकर मिथुन चक्रवर्ती का हाल-चाल जाने पहुंचे थे. इसके बाद सुकांत मजूमदार ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती पहले से ठीक है और उन्हें सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिन तक घर पर आराम करने के लिए कहा है और फिलहाल मिथुन चक्रवर्ती की हालत ठीक है. 

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में पद्म भूषण से सम्मानित करने का बड़ा फैसला लिया गया. पद्म भूषण सम्मान के चलते मिथुन चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया के जरिए भारत सरकार और अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया था. वहीं, उनके फैंस में भी काफी खुशी की लहर है. बता दें कि फिल्मी जगत में दादा के नाम से मशहूर मिथुन चक्रवर्ती ने अपने करियर में 350 से ज्यादा फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया. उन्होंने न केवल हिंदी में बल्कि कई भाषाओं में काम किया.

 

Trending news