अनन्या पांडे ने पहना 'तितली टॉप', सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं तस्वीरें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2099876

अनन्या पांडे ने पहना 'तितली टॉप', सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं तस्वीरें

अनन्या पांडे ने स्पेशल ईवेंट से जुड़ी अपनी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद तहलका मच गया है. दरअसल, इन तस्वीरों में अनन्या पांडे ने तितली टॉप पहन रखा है. इसे देखने के बाद लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं. अनन्या पांडे की तस्वीर इतनी ज्यादा अट्रैक्टिव है कि लोग उन पर कमेंट करने के लिए बेताब हो रहे हैं. 

अनन्या पांडे ने पहना 'तितली टॉप', सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं तस्वीरें

Ananya Panday Urfi Javed Photos: फिल्मी जगत की जानी-मानी हीरोइन अनन्या पांडे ने 'पेरिस हाउते कॉउचर वीक 2024' में ऐसी धमाकेदार एंट्री की कि उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. अनन्या पांडे की तस्वीर इतनी ज्यादा प्यारी हैं कि इन पर से आपकी नजरें एक मिनट के लिए नहीं हटेंगी.

हाल ही में अनन्या पांडे ने स्पेशल ईवेंट से जुड़ी अपनी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद तहलका मच गया है. दरअसल, इन तस्वीरों में अनन्या पांडे ने तितली टॉप पहन रखा है. इसे देखने के बाद लोग उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं. अनन्या पांडे की तस्वीर इतनी ज्यादा अट्रैक्टिव है कि लोग उन पर कमेंट करने के लिए बेताब हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान के मौसम में एक बार फिर से तगड़ा बदलाव, इन जिलों में हो सकती है बारिश

अनन्या पांडे ने पेरिस में हुए फैशन इवेंट में ऐसा क्रिएटिव तितली वाला टॉप पहने कि लोगों की नजरें उन पर टिक गई. जैसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीरें शेयर की तो बवाल मच गया. हैरानी के बाद तो यह है कि अनन्या पांडे की तस्वीरें देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें उर्फी जावेद से कंपेयर करना शुरू कर दिया. लुक यहां तक खाने वालों की उर्फी जावेद का करियर खतरे में है. 

 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

अनन्या पांडे के इस लुक को एक नामी फैशन डिजाइनर ने तैयार किया था. अनन्या पांडे की तस्वीर देखते ही लाखों लोगों के दिल धड़क उठे. वहीं उन्होंने एक से बढ़कर एक पोस्ट देकर लोगों का दिल जीत लिया. बता दें कि अनन्य पांडे ने एक और बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी थी, जिसमें उन्होंने जाली भी लगा रखी थी. अनन्य पांडे की बटरफ्लाई ड्रेस देखकर के लोग उनके दीवाने हो गए और उनकी फोटोस पर कमेंट की बाढ़ आ गई है.

Trending news