माहिरा शर्मा ने करवाया बैकलेस फोटोशूट, फैंस बोले- जंगल में हो गया मंगल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1936386

माहिरा शर्मा ने करवाया बैकलेस फोटोशूट, फैंस बोले- जंगल में हो गया मंगल

Mahira Sharma Photos: माहिरा शर्मा ने हाल ही में काले रंग के बैकलेस गाउन से लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है. माहिरा शर्मा अपनी स्टाइलिश ड्रेसेस के लिए काफी पॉपुलर हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने जंगल के बीच में ऐसा फोटोशूट कराया है कि लोगों के दिलों में मंगल ही मंगल हो गया है. 

माहिरा शर्मा ने करवाया बैकलेस फोटोशूट, फैंस बोले- जंगल में हो गया मंगल

Mahira Sharma Photos: खूबसूरती की मिसाल माहिरा शर्मा को कौन नहीं जानता है. आए दिन अपनी खूबसूरती और कातिल अदाओं से माहिरा शर्मा लोगों के दिलों को घायल करती रहती हैं. माहिरा शर्मा का हॉट और बोल्ड अंदाज उनके फैंस को दीवाना बनाए रखता है लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी बोल्डनेस की ऐसी मिसाल पेश की है कि देखने वाले बस तड़प कर रह गए हैं. 

दरअसल माहिरा शर्मा ने हाल ही में काले रंग के बैकलेस गाउन से लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है. माहिरा शर्मा अपनी स्टाइलिश ड्रेसेस के लिए काफी पॉपुलर हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने जंगल के बीच में ऐसा फोटोशूट कराया है कि लोगों के दिलों में मंगल ही मंगल हो गया है. जी हां, माहिरा शर्मा ने हाल ही में बेहद बोल्ड फोटोशूट कराया है. 

यह भी पढ़ें- रेड ब्रालेट में सोफिया अंसारी ने दिखाई कातिलाना अदाएं, Video हो गया वायरल

बिग बॉस 13 में आने के बाद माहिरा शर्मा और ज्यादा चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने काले रंग के आउटफिट में ऐसी गजब की तस्वीरें शेयर की कि हर किसी की नजरें उन पर टिक गई. बैकलेस काले गाउन में उन्होंने ऐसी खतरनाक अदाएं दिखाई हैं कि देखने वाले पानी पानी हो गए हैं. माहिरा शर्मा की यह तस्वीरें बेहद अट्रैक्टिव और प्यारी हैं. इन तस्वीरों में माहिरा शर्मा ने अपने बालों को खोल रखा है. वहीं, एक से बढ़कर एक सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं. 

यह भी पढ़ें- Video: लड़की ने छम्मा-छम्मा गाने पर बेली डांस से मचा दिया बवाल, लोग बोले- सुपर से भी ऊपर

 

पूरी तरह से बैकलेस हैं माहिरा
फोटोज में माहिरा शर्मा की बैक पूरी तरह से खुली हुई है हालांकि इन तस्वीरों में उनका अंदाज काफी सिजलिंग और हॉट लग रहा है. बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को पसंदीदा जोड़ियां में से एक माना जाता था. इन दोनों के बीच अच्छे रिलेशन थे लेकिन इन दोनों ने कभी हामी नहीं भरी. 

मीडिया में छाई ब्रेकअप की खबरें
हाल ही में माहिरा शर्मा ने अपने सोशल मीडिया से पारस से साथ अपनी सारी तस्वीर डिलीट कर दीं, जिसके चलते कहा जा रहा है कि इनका ब्रेकअप हो चुका है. वहीं, पारस ने भी मीडिया को बताया कि वह कभी एक साथ नहीं थे. बता दें कि माहिरा शर्मा हिट पंजाबी म्यूजिक वीडियो लहंगा में काम करने के बाद काफी पॉपुलर हो गई थी. इसके साथ ही उन्होंने कई सीरियल में भी काम किया है.

Trending news