सपना चौधरी के गाने पर गोरी नागोरी ने किया धांसू डांस, हर ठुमके पर झूम उठी पब्लिक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2102007

सपना चौधरी के गाने पर गोरी नागोरी ने किया धांसू डांस, हर ठुमके पर झूम उठी पब्लिक

Gori Nagori Dance Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में गोरी नागोरी कहीं पर रागिनी डांस करती नजर आ रही हैं. वैसे तो इस गाने पर हर किसी की आंखों में सपना चौधरी बसी हुई हैं लेकिन अगर आप एक बार इस गाने में गोरी नागोरी को नाचता हुआ देख लेंगे तो आप सपना चौधरी को भी भूलने पर मजबूर हो जाएंगे. राजस्थान के नागौर की हसीना गोरी नागोरी ने न केवल हरियाणा बल्कि पूरे देश में ही अपने डांस लोगों को दीवाना बना रखा है. 

सपना चौधरी के गाने पर गोरी नागोरी ने किया धांसू डांस, हर ठुमके पर झूम उठी पब्लिक

Gori Nagori Dance Video: राजस्थान से लेकर के हरियाणा की शकीरा कहीं जाने वाली गोरी नागोरी के डांस के कितने लोग दीवाने हैं, इसके बारे में तो आप जानते ही होंगे. जहां कहीं भी गोरी नागोरी का डांस हो रहा होता है, वहां पर हजारों की संख्या में लोग इकट्ठे हो जाते हैं. दमदार लटकों-झटकों और कातिलाना एक्सप्रेशंस के साथ में जब-जब गोरी नागोरी मंच पर अपनी कातिल कमरिया हिलाती हैं तो लोग उन्हें बस देखते ही रह जाते हैं. ऐसे में उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सपना चौधरी के पॉपुलर गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में गोरी नागोरी कहीं पर रागिनी डांस करती नजर आ रही हैं. वैसे तो इस गाने पर हर किसी की आंखों में सपना चौधरी बसी हुई हैं लेकिन अगर आप एक बार इस गाने में गोरी नागोरी को नाचता हुआ देख लेंगे तो आप सपना चौधरी को भी भूलने पर मजबूर हो जाएंगे. राजस्थान के नागौर की हसीना गोरी नागोरी ने न केवल हरियाणा बल्कि पूरे देश में ही अपने डांस लोगों को दीवाना बना रखा है. 

यह भी पढे़ं- गजबन पानी ने चली गाने पर गोरी नागोरी का तगड़ा डांस, कमर की लचक देख ताऊ भी हुए दीवाने

आए दिन रागिनी कार्यक्रमों में वह जब-जब डांस करने के लिए पहुंचती हैं तब तब उनके डांस को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो जाती है. हाल ही में गोरी नागोरी का एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो की सिंहपुर के वैशाखी पूर्णिमा में लेकर बताया जा रहा है. यहां पर गोरी नागोरी ने हरे रंग का सलवार सूट पहन करके ऐसा गजब का डांस किया है कि लोग उन्हें बस देखते ही रह जा रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक, गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो साल 2018 का है, जिसमें वह उत्तर प्रदेश के सिंहपुर गांव में पहुंची थी. इसके बाद उन्होंने यहां पर सपना चौधरी के पॉपुलर गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर ऐसा धमाकेदार डांस किया कि लोगों के दिल धड़क उठे. उनके डांस को देखकर के वहां पर लोग जमकर तालियां बजाने लगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी ने गुलाबी सुनहरे रंग की कुर्ती पहन रखी है और उनका सलवार हरे रंग का है. गोरी नागोरी अपने डांस स्टाइल के लिए बेहद पॉप्युलर हैं और उनके लटके झटके देखकर लाखों लोगों के दीवाने हो जाते हैं.

यह भी पढे़ंशकीरा के ठुमकों से हिल गए लोग, 'बदली बदली' गाने पर गोरी नागोरी ने मचाया बवाल

यह भी पढे़ंगोरी नागोरी-सपना चौधरी से ज्यादा कातिल हैं कोमल रंगीली की अदाएं, ठुमके देख पगलाई पब्लिक

यह भी पढे़ंनाटू-नाटू गाने पर आया राजस्थानी शकीरा गोरी नागोरी का डांस वर्जन, Video मचा रहा हल्ला

Trending news