पेपरलीक प्रकरण में ED की टीम पहुंची डूंगरपुर, सीज हो गई पूर्व RPSC मेंबर कटारा और उनके बेटे की संपत्तियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2154626

पेपरलीक प्रकरण में ED की टीम पहुंची डूंगरपुर, सीज हो गई पूर्व RPSC मेंबर कटारा और उनके बेटे की संपत्तियां

Dungarpur News: पेपरलीक प्रकरण में ईडी की टीम डूंगरपुर पहुंची है,पूर्व आरपीएससी मेंबर बाबूलाल कटारा और उनके बेटे की संपत्तियां सीज कर दी गई है. 

 

पेपरलीक प्रकरण में ED की टीम पहुंची डूंगरपुर, सीज की कार्रवाई की गई.

Dungarpur News: आरपीएससी पेपर लीक केस को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम आज बुधवार को डूंगरपुर पहुंची. ईडी में आरपीएससी के पूर्व मेंबर बाबूलाल कटारा समेत उसके बेटे की संपत्तियों को अटैच करते हुए सीज कर दिया.

 3 से 4 अधिकारी डूंगरपुर पहुंचे

अधिकारियों की एक टीम में 3 से 4 अधिकारी डूंगरपुर पहुंचे. ईडी ने पहले लोकल पुलिस का सहयोग मांगा. इसके बाद मुख्य आरोपी बाबूलाल कटारा और उसके बेटे दीपेश कटारा की संपत्ति की डिटेल लिस्ट लेते हुए ठिकानों पर पहुंची.ईडी के अधिकारी अस्पताल रोड पर एक भूखंड पर पहुंची.

 जहा 1330 वर्ग फीट का वाणिज्यिक भूखंड पर संपति सीज का बोर्ड लगा दिया. इसके बाद टीम मालपुर में 3 बीघा 3 बिस्वा, मालपुर में 16 बिस्वा और मालपुर में ही 0.2 हेक्टेयर कृषि भूमि को सीज किया.भाटपूर में एक बीघा 12 बिस्वा कृषि भूमि समेत उनकी पांच प्रॉपर्टी को सीज करने की कार्रवाई की गई है.जिनकी बाजार की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है.हालाकि ईडी के अधिकारियों की ओर से कार्रवाई को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

 

कटारा को अजमेर से गिरफ्तार किया था

आरपीएससी ने 9 महीने पहले बाबूलाल कटारा को अजमेर से गिरफ्तार किया था,आरपीएससी पेपर लीक केस के खुलासे के बाद 9 महीने पहले मुख्य आरोपी बाबूलाल कटारा,उसके भांजे विजय डामोर और ड्राइवर को अजमेर से गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद एसओजी और ईडी की टीम मामले में आगे की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें- कब सुनाई देगा कचरे वाला गाना,जयपुर में घरों के बाहर बन रहा है डंपिंग यार्ड, बीमारी का खतरा!

 

Trending news