Dungarpur News:RO प्लांट पर ठेकेदार की मनमर्जी का सीमा पार,BJP पदाधिकारी और पार्षदगण ने जताया रोष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2246726

Dungarpur News:RO प्लांट पर ठेकेदार की मनमर्जी का सीमा पार,BJP पदाधिकारी और पार्षदगण ने जताया रोष

Dungarpur News:राजस्थान के डूंगरपुर शहरवासियों की शिकायतें मिलने के बाद नगर परिषद द्वारा संचालित आरो प्लांट का सोमावर को नगरपरिषद के पार्षद व बीजेपी पदाधिकारियो ने निरीक्षण किया. इस दौरान लोगों को ठंडा पानी देने के बजाय नॉर्मल पानी दिया जा रहा था.

Dungarpur News

Dungarpur News:राजस्थान के डूंगरपुर शहरवासियों की शिकायतें मिलने के बाद नगर परिषद द्वारा संचालित आरो प्लांट का सोमावर को नगरपरिषद के पार्षद व बीजेपी पदाधिकारियो ने निरीक्षण किया. इस दौरान लोगों को ठंडा पानी देने के बजाय नॉर्मल पानी दिया जा रहा था. वहीं बिना कार्ड वालों को  पानी नहीं मिल रहा हैं. ऐसे में भाजपा पार्षदों व भाजपा के पदाधिकारियों ने ठेकेदार पर मनमर्जी का आरोप लगाते हुए नाराजगी जताई.

डूंगरपुर शहर में नगरपरिषद की ओर से शहरवासियो को शुद्ध व ठंडा पानी उपलब्ध करवाने के लिए दो आरओ प्लांट का संचालन ठेकेदार द्वारा किया जा रहा है. जिसके तहत डूंगरपुर नगरपरिषद के पार्षद व भाजपा पदाधिकारियों ने आज शहर के अस्पताल मार्ग पर संचालित आरओ प्लांट का निरीक्षण किया. 

निरीक्षण में कई कमियां मिली. जिसमे ठेकेदार द्वारा लोगों को ठंडा पानी देने के बजाय नॉर्मल पानी दिया जा रहा था. वहीं बिना कार्ड वालों को  पानी नहीं मिल रहा हैं. जबकि नगर परिषद द्वारा बिना कार्ड वालों को पानी नहीं देने का कोई प्रावधान ही नहीं है,लेकिन ठेकेदार ने अपनी मनमर्जी  चला रहा हैं, इधर, लोगों ने बताया कि इस भीषण गर्मी में आमजन को पीने योग्य पानी भी नहीं मिल रहा हैं. 

शहरवासियों का कहना है कि वर्तमान स्थिति को देखते हुए ठंडे पानी की कीमत में थोड़ी बढ़ोतरी भी स्वीकार है, लेकिन लोगों को ठंडा पानी दिया जाए. वहीं पार्षदों ने निरीक्षण में मिली खामियों पर नाराजगी जताई है वही ठेकेदार को शुद्ध व ठंडा पानी वितरण करने के निर्देश दिए है.

यह भी पढ़ें:जयपुर के 44 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी का मामला, PM मोदी का भी मेल में जिक्र

यह भी पढ़ें:'नतीजे आने तक अपना दिल बहला लें गहलोत उसके बाद...', सीपी जोशी ने इस तरह कसा तंज

Trending news