Rajasthan: BJP प्रभारी बोले- अशोक गहलोत को गांव में जाकर देखें, लोग मोदी मोदी बोल रहे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1961493

Rajasthan: BJP प्रभारी बोले- अशोक गहलोत को गांव में जाकर देखें, लोग मोदी मोदी बोल रहे

Dholpur news: जिले के दौरे पर पहुंचे बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने बुधवार को भाजपा कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर राज्य सरकार पर जुबानी हमला बोला है.

अरुण सिंह  ने किया प्रेस वार्ता

Dholpur news: जिले के दौरे पर पहुंचे बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने बुधवार को भाजपा कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर राज्य सरकार पर जुबानी हमला बोला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गरीबों का मसीहा बताते हुए विश्व के पटल पर देश का नाम रोशन करने का श्रेय दिया है.
मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने बताया देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब एवं किसानों के लिए काम किया है. ऐसे में देश के लोग उन्हें मसीहा के रूप में देखते हैं. 

गांव एवं ढाँडी का प्रत्येक व्यक्ति प्रधानमंत्री की सराहना की 
विश्व के पटल पर देश का नाम रोशन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है, जिसका हर भारतवासी को गर्व होता है. उन्होंने कहा कांग्रेस के लोग हार के कारण मानसिक रूप से हताश हो चुके हैं. मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा की गांव एवं ढाँडी का प्रत्येक व्यक्ति बोल रहा है, आवास की व्यवस्था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को गांव में जाकर देखना चाहिए. लोग मोदी मोदी बोल रहे हैं.

भाजपा सरकार बनते ही पहला काम कानून का रहेगा 
 कानून व्यवस्था के सवाल का जवाब देते हुए कहा बगल में उत्तर प्रदेश की सरकार है, जहां कानून का राज चलता है. उन्होंने कहा राजस्थान प्रदेश में कानून का दबदबा नहीं है. लिहाजा आए दुर्घटनाएं घटित होती रहती है. भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद सबसे पहले काम कानून का रहेगा. राजस्थान प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनते ही कानून का इकबाल बुलंद किया जाएगा. 

सरकार बनते ही कानून एवं नीतियां जनहित में बनाई जाएगी
उन्होंने कहा राजस्थान प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही कानून एवं नीतियां जनहित में बनाई जाएगी. मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा मौजूदा वक्त में विधानसभा चुनाव की बयार चल रही है. धौलपुर विधानसभा क्षेत्र की चारों सीट बीजेपी के खाते में जाएगी. राजस्थान प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार वापसी कर रही है.

इसे भी पढ़ें: 6 दिवसीय दीपोत्सव का भैया दूज मनाने के साथ हुआ समापन, इन दिनों शहर रोशनी के रस में डूबा रहा

Trending news