राजस्थान के इस कैबिनेट मंत्री को किसका है डर ? कहा-पता नहीं ये पैसे वाले जिंदा रहने भी देंगे या नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1265311

राजस्थान के इस कैबिनेट मंत्री को किसका है डर ? कहा-पता नहीं ये पैसे वाले जिंदा रहने भी देंगे या नहीं

लालसोट से विधायक और राजस्थान सरकार में चिकित्सा मंत्री के पद पर आसीन परसादी लाल मीणा का ये बयान एक ओर जहां सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है, तो वही प्रदेश के पुलिस महकमे पर भी बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है.

राजस्थान के इस कैबिनेट मंत्री को किसका है डर ? कहा-पता नहीं ये पैसे वाले जिंदा रहने भी देंगे या नहीं

Lalsot : प्रदेश के एक कैबिनेट मंत्री ने अपने बयानों से प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. मंत्री ने कहा कि पता नहीं ये पैसे वाले जिंदा रहने भी देंगे या नहीं पैसे वाले लोग पीछे पड़े हुए हैं, ज्यादा विकास कराना भी घातक हो जाता है. अधिक विकास करवाने से पैसे वाले लोग पीछे पड़ गए. हालांकि मंत्री ने कहा जो भी काम करवाना है, करवा लो.

हम बात कर रहे हैं चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा की मीणा ने रविवार को लालसोट दौरे के दौरान पंचायत समिति सभागार में पीएचसी भवनों के शिलान्यास समारोह कार्यक्रम में ग्रामीणों के संबोधित करते हुए ये बात कही. 

लालसोट से विधायक और राजस्थान सरकार में चिकित्सा मंत्री के पद पर आसीन परसादी लाल मीणा का ये बयान एक ओर जहां सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है, तो वही प्रदेश के पुलिस महकमे पर भी बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है. राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री के पद पर आसीन मंत्री जब अपनी जान को खतरा बता रहा है,  तो फिर प्रदेश में आमजन कैसे सुरक्षित रहेगा. मंत्री परसादी लाल मीणा का सार्वजनिक रूप से दिए गए इस बयान के बाद उनके समर्थक भी चिंतित हैं.

ये भी पढ़ें : स्कूल में बढ़ते यौन उत्पीड़न के मामलों ने बढ़ाई चिंता, उदयपुर और सीकर में सबसे ज्यादा मामले आये सामने

ऐसे में सवाल ये है कि वो कौन लोग हैं जिनसे चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा को अपनी जान का खतरा है. आखिर वो कौन से पैसे वाले लोग हैं जिनसे सरकार के कैबिनेट मंत्री परसादी लाल मीणा भय खा रहे हैं. मंत्री को किससे जान का खतरा है जो उन्होंने रविवार को ग्रामीणों को संबोधित करते हुए सार्वजनिक रूप से मंच से अपने भाषण में कहा.

रिपोर्टर -लक्ष्मी अवतार शर्मा

ये भी पढ़ें : राजस्थान में यहां शादी के लिए लिव इन रिलेशन और लड़की का मां होना जरूरी

Trending news