Dausa Live Sucide: जमीनी विवाद को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, LIVE आकर दिया सुसाइड की धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1764460

Dausa Live Sucide: जमीनी विवाद को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, LIVE आकर दिया सुसाइड की धमकी

Dausa Live Sucide, Youth climbed on water tank:  दो पक्षों में जमीन विवाद के मामले को लेकर एक पक्ष के युवक ने पानी की टंकी पर चढ़कर कूदकर आत्महत्या करने की धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. पानी की टंकी पर चढ़े युवक का आरोप है कि पुलिस प्रशासन ने विवादित जमीन पर एक पक्ष से मिलीभगत कर जमीन पर पत्थर गढ़ी करवा दी.

Dausa Live Sucide: जमीनी विवाद को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, LIVE आकर दिया सुसाइड की धमकी

Dausa Live Sucide, Youth climbed on water tank:  दो पक्षों में जमीन विवाद के मामले को लेकर एक पक्ष के युवक ने पानी की टंकी पर चढ़कर कूदकर आत्महत्या करने की धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. पानी की टंकी पर चढ़े युवक का आरोप है कि पुलिस प्रशासन ने विवादित जमीन पर एक पक्ष से मिलीभगत कर जमीन पर पत्थर गढ़ी करवा दी जबकि उनके द्वारा खेत में खरीफ की फसल बोई जा चुकी है.

दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर लाइव सुसाइड

ऐसे में प्रशासनिक अमले द्वारा की गई पत्थर गड़ी नियम विरुद्ध है. जमीन विवाद को लेकर हमने भी प्रशासनिक अमले को लिखित में कई बार शिकायतें दी, लेकिन उनकी शिकायतों पर गौर नहीं किया गया. जबकि दूसरे पक्ष से मिलीभगत कर विवादित जमीन पर पत्थर गड़ी करवा दी गई.

पानी की टंकी पर चढ़ आत्महत्या करने की धमकी

पूरा मामला दौसा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव का है. जहां कैलाश और रामेश्वर के बीच जमीन को लेकर विवाद है तो वहीं गीजगढ़ गांव में स्थित पानी की टंकी पर युवक हिम्मत सिंह गुर्जर ने चढ़कर आत्महत्या करने की धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था. जिसके बाद सिकंदरा और सिकराय पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा. युवक से समझाइस की गई, तो वहीं सिकराय एसडीएम राकेश मीणा ने युवक को आश्वासन दिया कि उनकी जमीन की पैमाइश सेटलमेंट के आधार पर होगी जिसके बाद युवक एसडीएम की बात पर भरोसा करते हुए पानी की टंकी से नीचे उतरा.

Trending news