Rajasthan Crime: राजस्थान के चूरू में नशीली चाय पिलाकर पत्नी का कराया 8 लोगों से रेप, ससुर-देवर भी शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2235836

Rajasthan Crime: राजस्थान के चूरू में नशीली चाय पिलाकर पत्नी का कराया 8 लोगों से रेप, ससुर-देवर भी शामिल

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले में शनिवार को एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. सांडवा थाना इलाके में एक गांव में महिला ने रिपार्ट दर्ज करवाई, जिसमें उसने बताया कि उसका पति नशीली चीजें देकर अंजान लोगों से शारीरिक संबंध बनवाता है.

Churu News

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले में शनिवार को एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने अपने पति पर अंजान लोगों से शारीरिक संबंध बनवाने और ससुर-देवर से कथित रेप करवाने का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर एसीपी ने आदेश दिए, जिसके बाद जिले के सांडवा थाने में मामला दर्ज हुआ. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. 

जानकारी के अनुसार, सांडवा थाना इलाके में एक गांव में महिला ने रिपार्ट दर्ज करवाई और कहा कि उसके तीन बेटे और एक बेटी है. उसका पति नशीली चीजें देकर अंजान लोगों से शारीरिक संबंध बनवाता है. वहीं, यदि महिला इसका विरोध करती है तो उसका पति उसके साथ बुरी तरह मारपीट करता है. इस मामले को लेकर  ससुर व देवरों के साथ 8 लोगों पर महिला ने रेप करने का आरोप लगाया है. 

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि ये सभी लोग बीते  15-20 साल से चाय में नशीली चीज पिलाकर दुष्कर्म कर रहे हैं. वहीं, जब वह इसका विरोध करती है तो उसके साथ बुरी तरह मारपीट की जाती है. एक दिन तो पति धारदार हथियार से महिला का गला काटने लगा, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई थी. ऐसे में एक दिन वह मौका देखकर फरार हो गई. 

महिला ने अपनी शिकायत देते हुए पुलिस को बताया कि अब सभी आरोपी मिलकर उसके भाई को जान से मारने की लगातार धमकी दे रहे हैं. इसके साथ ही महिला ने कहा कि उसके बच्चे भी भाई के पास है, जिनके साथ कोई भी घटना घट सकती है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच कर शुरू कर दी है. इस पर पुलिस का कहान है कि जल्दी की आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का पारा पहुंचेगा 44 पार और चलेगी लू, जानें फिर कब होगी बरसात?

यह भी पढ़ेंः E-KYC के बगैर नहीं मिलेगी सब्सिडी!पेट्रोलियम मंत्रालय ने जारी किया आदेश

Trending news