Churu: सादुलपुर में चोर ने बनाया रानी शक्ति मंदिर को निशाना, जांचमें जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2225112

Churu: सादुलपुर में चोर ने बनाया रानी शक्ति मंदिर को निशाना, जांचमें जुटी पुलिस

churu news: चुरू जिले में चोरी की वारदात बढ़ने के कारण शहर में लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. . यह चोर न केवल घरों को, बल्कि  अब मंदिरों को भी अपने निशाने पर लेने लगे हैं.

Churu Thief

churu news: चुरू जिले में चोरी की वारदात बढ़ने के कारण शहर में लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. . यह चोर न केवल घरों को, बल्कि  अब मंदिरों को भी अपने निशाने पर लेने लगे हैं.

यह भी पढ़ें: Top 10 Rajasthan News: कर्मचारी चयन बोर्ड के अध्यक्ष आलोक राज का कॉल रिकॉर्ड वायरल, पढ़ें बड़ी खबरें

हाल ही में सादुलपुर नगर के बीच में स्थित रानी शक्ति मंदिर में दिनदहाड़े एक अज्ञात चोर ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस घटना को लेकर लोगों का कहना है कि चोर अब भगवान के मंदिर को भी बख्श नहीं रहे हैं। शहर के स्टेशन सड़क पर वार्ड नंबर 10 में स्थित राणी शक्ति मंदिर में अज्ञात चोर दिन दहाड़े मंदिर से पीतल और कांस्य के बर्तन सहित घंटी चुरा ले गया.

मंदिर के पुजारी गिरधारी लाल शर्मा ने बताया कि मंदिर के परिसर में बने मकान में वह आराम कर रहे थे। थोड़ी देर बाद जब उन्होंने देखा तो मंदिर का सामान बिखरा हुआ मिला। जांच के दौरान पाया गया कि मंदिर में रखे कांस्य और पीतल के बर्तनों के साथ काशी की घंटी, लोटा, घण्टाल आदि गायब थे। उन्होंने बताया कि अज्ञात चोर ने दोपहर 1:00 बजे से 3:00 बजे के बीच यह घटना की थी। पुजारी गिरधारी लाल शर्मा ने पुलिस को लिखित शिकायत कर मामले की जाँच की मांग की है। पुलिस ने घटना के स्थान की जाँच की और चोरों को ढूंढने के लिए सीसीटीवी कैमरा का उपयोग किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Rajasthan live News: बीजेपी नेता को गैंगस्टर रोहित गोदारा की धमकी, कहा-पुलिस भी नहीं कर पाएगी तेरी सुरक्षा..., मांगे 5 करोड़, पढ़ें बड़ी खबरें

Trending news