Chittorgarh News: राजस्थान चुनावी दौर थमने के बाद नेताजी को मिला आराम, कई प्रत्याशी बना रहे गणित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1979778

Chittorgarh News: राजस्थान चुनावी दौर थमने के बाद नेताजी को मिला आराम, कई प्रत्याशी बना रहे गणित

Chittorgarh News: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी की करें, तो उनका गृह जिला चित्तौड़गढ़ ही है. मंत्री उदयलाल आंजना टिकट घोषणा के बाद से निम्बाहेड़ा विधानसभा क्षेत्र में दिन रात लगातार चुनावी दौरों पर थे. चुनाव के बाद थोड़ी  राहत और भागदौड़ से निज़ात मिली. 

Chittorgarh News: राजस्थान चुनावी दौर थमने के बाद नेताजी को मिला आराम, कई प्रत्याशी बना रहे गणित

Chittorgarh News: प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान चली लंबी प्रक्रिया में मैदान में ताल ठोकने से लेकर चुनाव लड़ने तक नेताओं को दो पल का आराम नसीब नहीं हुआ. वहीं अब जब मतदान प्रक्रिया पूरी हो गई है तो राजनैतिक दलों के कुछ नेताओं को अब जाकर लंबे समय से चल रही भागमभाग से थोड़ी निज़ात मिली है तो वहीं बड़ी जिम्मेदारी और पार्टी से जुड़े जरूरी कार्यों के कारण कुछ नेताओं को अब भी सुकून के दो पल मिलते नज़र नहीं ना रहे.

चित्तौड़गढ़ ज़िले के निम्बाहेड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी और प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना टिकट घोषणा के बाद से निम्बाहेड़ा विधानसभा क्षेत्र में दिन रात लगातार चुनावी दौरों पर थे. अब जब मतदान प्रक्रिया पूरी हो चुकी है, तो वे अपने गांव कैसुन्दा रवाना हो गए. जहां अपनों के बीच वे सुकून पल बिता रहे है.  

वहीं निम्बाहेड़ा से ही भाजपा प्रत्याशी व पूर्व यूडीएच मंत्री श्रीचन्द कृपलानी मतदान के अगले दिन आज फिर से राजनैतिक दौरे पर है. आज प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया प्रतापगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर है. ऐसे में राजे के दौरे की बागडोर संभालने श्रीचन्द कृपलानी आज प्रतापगढ़ के लिए निकल गए.  

ईधर बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी की करें, तो उनका गृह जिला चित्तौड़गढ़ ही है. शनिवार को सीपी जोशी ने चित्तौड़गढ़ थे, जहां उन्होंने घर के पास मधुबनी सेंती स्थित पोलिंग बूथ में मतदान किया था, और फिर चार्टर प्लेन से प्रदेश के दूसरे जिलों में दौरों पर निकल गए.

ये भी पढ़ें- मतदान के कुछ घंटे बाद ही 'सत्ता की देवी' के दर पहुंची वसुंधरा राजे, जानें क्या है वजह

चित्तौड़गढ़ से सांसद होने के अलावा पार्टी में प्रदेशाध्यक्ष होने के नाते विधानसभा चुनाव में सीपी जोशी की प्रदेशस्तर पर बड़ी जिम्मेदारी बनती है. ऐसे में चुनाव के शुरुआती दौर से पहले से लेकर मतदान समाप्ति के अगले दिन भी वे लगातार राजनैतिक दौरों पर है.

Trending news