Rajasthan live News : फतेहपुर के पास ट्रक और कार में भिड़ंत,सात जने जिंदा जले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2203142

Rajasthan live News : फतेहपुर के पास ट्रक और कार में भिड़ंत,सात जने जिंदा जले

Rajasthan live News, 14 April 2024:फतेहपुर के पास ट्रक और कार में भिड़ंत,सात जने जिंदा जले.मुख्यमंत्री भजनलाल कल मीडिया से होंगे रूबरू. 01.30 बजे होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस. होटल क्लार्क्स आमेर में करेंगे मीडिया से बात. बीजेपी ने आज अपना Manifesto जारी कर दिया. इसके अलावा प्रियंका गांधी आज जालोर में जनसभा करेंगी. पढ़िए राजस्थान की लाइव खबरें.

 

Rajasthan live News
LIVE Blog

Rajasthan live News in hindi, 14 April 2024:फतेहपुर के पास ट्रक और कार में भिड़ंत,सात जने जिंदा जले.मुख्यमंत्री भजनलाल कल मीडिया से होंगे रूबरू. 01.30 बजे होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस. होटल क्लार्क्स आमेर में करेंगे मीडिया से बात. बीजेपी आज संकल्प पत्र दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में सुबह 8.30 बजे जारी कर दिया है. संकल्प पत्र से बीजेपी लोकसभा चुनाव को लेकर अपना विजन जारी किया, Zee Rajasthan live पर पढ़िए आज की बड़ी खबरें..

 

 

14 April 2024
18:03 PM
17:56 PM

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहुंचे धौलपुर ,सैंपउ उपखण्ड के सैंपऊ महादेव के पास बने हैलीपेड पर हेलीकॉप्टर उतरा ,हेलीपैड से कुछ दूरी पर बने मंदिर में पहले पहुंचेंगे सीएम भजनलाल शर्मा इसके उपरांत जनसभा को करेंगे संबोधित

17:48 PM

फतेहपुर के पास भीष्ण सड़क हादसा,
मृतकों की संख्या में हुई बढ़ोत्तरी
सात जने जिंदा जले
ट्रक के पीछे से कार की हुई टक्कर
ट्रक में आग लगी जिससे कार में भी लगी आग
वाहन जलकर हुए खाक
कार में सवार सात लोगों की मौत
मृतकों में दो पुरुष तीन महिला 2 बच्चे है शामिल
यूपी नंबर की है कार
फतेहपुर बाईपास के पास आशीर्वाद होटल के सामने की है घटना फतेहपुर पुलिस पहुंची मौके पर

 

16:49 PM

सवाई माधोपुर प्रियंका गांधी वाड्रा पहुंची, सवाई माधोपुर चार्टर प्लेन से उतरी चक चैनपुरा हवाई पट्टी गाड़ियों के काफिले के साथ रणथंभौर के शेर बाघ होटल पहुंची प्रियंका, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजस्थान के दौरे पर है प्रियंका, आज जालौर में चुनावी सभा को संबोधित करने के पश्चात पहुंची, अब रणथंभौर आगामी दिनों में राजस्थान में अन्य चुनावी सभाओं को भी करेंगी संबोधित तब तक रणथंभौर में ही ठहरने का बताया जा रहा कार्यक्रम.

16:00 PM

घोषणा पत्र को लेकर केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल की प्रतिक्रिया, कहा - ये विकसित भारत का उद्देश्य लिए संकल्प पत्र, ग्लोबल लीडर बनने वाला संकल्प पत्र, घोषणा पत्र में चार सेक्टर सबसे महत्वपूर्ण , नारी का सम्मान,युवाओ को सक्षम बनाना, किसान को समृद्ध बनाना,गरीब का कल्याण करना ये ही संकल्प पत्र की आत्मा.

15:58 PM

Breaking News:मुख्यमंत्री भजनलाल कल मीडिया से होंगे रूबरू. 01.30 बजे होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस. होटल क्लार्क्स आमेर में करेंगे मीडिया से बात. इससे पहले भरतपुर में होगा रोड शो. सुबह 10 से 11:15 बजे भरतपुर में रोड शो. सुबह 11:30 बजे भरतपुर से जयपुर रवाना. शाम 5 से 6 बजे गृहमंत्री अमित शाह के साथ रोड शो. सांगानेरी गेट हनुमान मंदिर से छोटी चौपड़ तक होगा रोड शो.

15:44 PM

Breaking News: नेताओं के दल बदलने का सिलसिला जारी, पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना थामेंगे कांग्रेस हाथ, कल लोकसभा चुनाव की होने वाली सचिन पायलट की जनसभा में करेंगे सदस्यता ग्रहण,कोटपूतली के मौलाहेड़ा स्टेण्ड के पास आयोजित होंगी जनसभा.

15:32 PM

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा हेलीकॉप्टर से पहुंचे पूंछरी. पूंछरी स्थित इंदिरा बेटी ग्राउंड हेलीपैड पर मुख्यमंत्री का विधायक डॉ. शैलेश सिंह सहितअन्य भाजपा नेताओं ने किया स्वागत। पूछरी व आसपास के ग्रामीणो ने हेलीपैड पर मुख्यमत्री का गिरिराज जी के चित्र देकर किया सम्मान. मुख्यमंत्री हेलीपैड से श्री नाथजी मदिर के लिए हुए रवाना. मुख्यमंत्री पूंछरी के लौठा ,मुकुट मुखारविंद श्रीनाथजी मंदिर के किये दर्शन.

15:09 PM
14:32 PM

टोंक के देवली से बड़ी खबर:भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया का नासीरदा में भारी विरोध, जनता ने मांगा 10 सालों का मांगा हिसाब किताब ग्रामीणों ने विकास कार्यों को लेकर सुनाई जमकर खरी खोटी, भाजपा नेताओं के सामने ग्रामीणों ने किया जोरदार हंगामा सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने समझाइश करने का किया प्रयास.

14:28 PM

भीमराव अंबेडकर की जयंती आज मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दी शुभकामनाएं बोले- बाबा साहब का अंत्योदय का विजन भाजपा आगे बढ़ा रही 'बाबा साहब के सपनों को भाजपा पूरा कर रही' 'सभी को शुभकामनाएं और बधाई' 'आरक्षण को लेकर भ्रम फैला रहा विपक्ष' 'आरक्षण को दुनिया की कोई ताकत नहीं हटा सकती' 'कांग्रेस के लोग किसी के सगे नहीं'

14:21 PM

भाजपा के संकल्प पत्र पर मुख्यमंत्री भजनलाल का बयान 'संकल्प पत्र मोदी की गारंटी' 'संकल्प पत्र पूरा होने की गारंटी' 'देश को आगे बढ़ाने का संकल्प है' 'गरीब किसान युवा नारी को सशक्त करने का संकल्प' 'गरीब कल्याण का संकल्प' '5 साल तक गरीबों को मिलेगा अन्न' 'किसानों को मिलेगा PM किसान निधि सम्मान का मिलेगा लाभ' 'आयुष्मान भारत योजना में 5 लाख तक का मिलेगा इलाज'

14:13 PM

भरतपुर:मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का सम्बोधन युवाओ के सपने पूरा करने का काम नरेंद्र मोदी ने किया, पहले आतंकवादी आतंक फैलाकर चले जाते थे,लेकिन अब ऐसा नही होता है, नया भारत घुसकर मारता है, 70 साल के कांग्रेस के शासन के बाद भी आज देश के इलाके मूलभूत सुविधाओं से वंचित था लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने सबको दिया.

 

13:54 PM

Lok Sabha Chunav:भाजपा के लोकसभा संकल्प पत्र को लेकर प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का बयान लोकसभा चुनाव 2024 संकल्प पत्र मोदी की गारंटी के रूप में है.सभी वर्गों के विकास एवं विकसित भारत का आधार है संकल्प पत्र. सीपी जोशी ने कहा, 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो कहा करके दिखाया  यही मोदी जी की गारंटी है, इसलिए जनता का पूर्ण विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर है.

13:53 PM

Breaking News: कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का जालोर दौरा,भीनमाल पहुँची कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी,भीनमाल शिवराज स्टेडियम में कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में करेंगी जनसभा को संबोधित,प्रियंका गांधी की जनसभा में पूर्व सीएम अशोक गहलोत,प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा,सुखविंदरसिंह रंधावा सहित कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद कुछ ही देर में प्रियंका गांधी करेगी जनसभा को सम्बोधित, प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओ में उत्साह.

13:19 PM

जयपुर:16 घंटे बाद रवाना हुई एयर इंडिया की फ्लाइट. एयर इंडिया की फ्लाइट AI-104 का मामला.कल शाम जयपुर डाइवर्ट हुई थी यह फ्लाइट. दिल्ली में खराब मौसम के चलते हुई थी डाइवर्ट.वॉशिंगटन से दिल्ली जा रही थी यह फ्लाइट.इसके बाद फ्लाइट के पायलटों का ड्यूटी टाइम हो गया था पूरा.इस कारण पायलटों ने छोड़ दी थी फ्लाइट.बाद में यात्रियों को सड़क मार्ग से भेजा गया दिल्ली.वहीं खाली विमान 16 घंटे बाद हुआ दिल्ली के लिए रवाना.

13:17 PM

जयपुर पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी पंहुचे भाजपा कार्यालय,लोगों को भाजपा ज्वाइन करवाने की प्रक्रिया की शुरू

12:36 PM

लोकसभा चुनाव 2024: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का जयपुर दौरा, 16 अप्रैल को जयपुर आएंगी सीतारमण, बिडला सभागार में सीए सम्मेलन को करेंगी संबोधित, होटल क्लार्क्स आमेर में उद्यमियों से करेंगी संवाद, देर शाम वापस दिल्ली लौटने का है कार्यक्रम.

12:34 PM

Breaking News:राजस्थान की कई बड़ी हस्तियां कुछ देर में करेंगी भाजपा जोइन, भाजपा प्रदेश कार्यालय पर कुनबा बढ़ाने की तैयारी, पद्मश्री और पद्मभूषण से सम्मानित प्रसिद्ध हस्तियां होगी शामिल, पद्मश्री कलाकार गुलाबो, विश्व मोहन भट्ट, मधु तैलंग भट्ट,  अहमद हुसैन मोहम्मद हुसैन, शाकिर मोहम्मद RCA के पूर्व सचिव सुभाष जोशी सहित अन्य  करेंगे ज्वाइन,  पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी करवाएंगे सदस्यता ग्रहण,

11:36 AM

कांग्रेस को लोकसभा चुनाव से पहले एक और बड़ा झटका  प्रदेश कांग्रेस के पूर्व महासचिव रुपेश कान्त व्यास आज भाजपा में हो रहे हैं शामिल रूपेश प्रदेश में कांग्रेस (ई) के संस्थापक अध्यक्ष, पूर्व राज्यपाल पं रामकिशोर व्यास के पौत्र हैं व्यास ने कहा आज कांग्रेस कुछ लोगों के स्वार्थ पूर्ति संस्था बन गई.  प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्र निर्माण में दिन रात एक कर दिया है.  आज पूरे विश्व में भारत की मजबूत पहचान बनी है.

11:26 AM

डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती समारोह  मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, जयंती समारोह में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बाबा साहब को पुष्पांजलि अर्पित की,  समारोह की अध्यक्षता उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बेरवा कर रहे है,  सामाजिक न्याय के अधिकारिता मंत्री अविनाश गहलोत,  महिला एव बाल विकास राज्यमंत्री डॉ मंजू बाघमार भी हैं साथ    अंबेडकर वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष डॉ रवि प्रकाश मेहरडा ने किया स्वागत  डॉ अंबेडकर मेमोरियल वेलफेयर सोसायटी झालाना की ओर से जयंती समारोह

10:22 AM

पीएम मोदी का संबोधन: आयुष्मान भारत के साथ 5 लाख तक का लाभ मिलता रहेगा, 70 वर्ष से अधिक आयु के प्रत्येक व्यक्ति को आयुष्मान योजना के दायरे में लाया जाएगा, गरीबों को 4 करोड़ पक्के घर दिए है, अगले 5 साल में 3 करोड़ घर बनाने का संकल्प लेते है, अब पाईप से सस्ती गैस घर घर तक फुआचाने के गारंटी देते हैं बिजली बिल जीरो करने पर काम,करेंगे मुद्रा योजना के तहत लोन की सीमा 20 लाख करने का संकल्प लिया हैं ,आजादी के बाद पहली बार रेहड़ी पटरी वालों के लिए सवनिधि के तहत बिना गारंटी दिए मिलेगा 50 हजार की लिमिट को बढ़ाया जाएगा, योजना का गांव तक विस्तार किया जाएगा,जिसे किसी ने नहीं पूछा उसे मोदी ने पूछा ट्रांसजेंडर को आयुष्मान योजना के दायरे में लाने का ऐलान,

10:21 AM

BJP मैनिफेस्टो की प्रमुख बातें: रोजगार की गारंटी, 2036 में ओलंपिक की मेजबानी ,3 करोड़ लखपति दीदी महिला आरक्षण लागू होगा,कृषि इंफ्रास्ट्रक्चर टीवीका विकास करेंगे ,मछुआरों के लिए योजना OBC-SC-ST को हर क्षेत्र में सम्मान, अयोध्या का और विकास करेंगे, विश्वभर में रामायण उत्सव मनाया जायेगा भ्रष्टाचार के खिलाफ और कड़ी कार्रवाई होगी, भारतीय न्याय संहिता लागू होगी वन नेशन, वन इलेक्शन लागू होगा

10:07 AM

पीएम मोदी का संबोधन:इसलिए गरीब कल्याण के लिए भी कई योजनाओं का विस्तार किया है. अन्नपूर्णा योजना को जारी रखेंगे मोदी की गारंटी है कि जन औषधि केंद्रों पर 80 प्रतिशत छूट के साथ मेडिसिन मिलती रहेगी आयुष्मान भारत के साथ 5 लाख तक का लाभ मिलता रहेगा. 70 वर्ष से अधिक आयु के प्रत्येक व्यक्ति को आयुष्मान योजना के दायरे में लाया जाएगा. गरीबों को 4 करोड़ पक्के घर दिए है. अगले 5 साल में 3 करोड़ घर बनाने का संकल्प लेते है.

10:06 AM

पीएम मोदी का संबोधन:10 वर्षो में बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र के जरिए हर बिंदु को संकल्प पत्र के जरिए गारंटी को उतारा है, ये संकल्प पत्र विकसित भारत के चार स्तंभों को शसक्त करता है हमारा फोकस डिग्निटी ऑफ लाइफ निवेश से नौकरी पर भी है क्वांटीटी पर ध्यान दिया है, संकल्प पत्र में युवा भारत की युवा आकंक्षा का प्रतिबिंब हैं, पिछले 10 वर्ष में 25 करोड़ लोगो को गरीबी से बाहर निकाल कर सिद्ध किया है कि हम काम पर ध्यान देते हैं, गरीबी से बाहर निकले लोगो को भी बहुत समय तक संबल की जरूरत होती है.

10:06 AM

पीएम मोदी का संबोधन: आज बहुत ही शुभ दिन है, देश के कई राज्यों में नववर्ष का शुभ दिन हैं, नवरात्र के 6 दिन मां कात्यायनी की पूजा करते हैं ,और मां कात्यायनी दोनो तरफ कमल धारण किए है इसके साथ आज बाबा साहब की जयंती भी है, ऐसे समय में बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र को समाने रखा है, मेनिफेस्टो कमेटी के चेयरमैन राजनाथ सिंह को बधाई देता हूं, लाखों लोगो ने जो अपने सुझाव भेजे है, उन्हें बधाई देता हूं.

09:29 AM

पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने डॉ आंबेडकर को किया नमन.आज है भारत रत्न डॉ भीमरावअंबेडकर की जयंती। आंबेडकर सर्किल पर दी पुष्पांजलि. डोटासरा के साथ कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने भी किया नमन.

09:25 AM

जे पी नड्डा का संबोधन: हम 2024 में किस प्रकार से देश की सेवा करेंगे, इसकी जानकारी संकल्प पत्र में मिलेगी, प्रधानमंत्री ही गतिविधि के साथ खुद को जोड़ते है, पार्टी को वो हमेशा सर्वोपरी मानते है ,बाबा साहेब की आज जयंती है और हम सभी उन्हे पुष्प अर्पित करते है, भाजपा हमेशा बाबा साहेब के समाज के लिए न्याय की लड़ाई को लडा हैं. जनसंघ से लेकर बीजेपी तक एक पार्टी के रूप में एक विचार को वैचारिक यात्रा को आगे बढ़ाया हैं. संकल्प पत्र पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ाने का काम कर रहा हैं. 2014 में संसदीय दल के नेता चुने जाने पर पीएम मोदी ने कहा था कि हमारी सरकार गरीब और हाशिए पर खड़े लोग के लिए काम करेगी, आज 10 साल बाद नतीजे सामने है कि किस तरह देश के गरीब से गरीब तक के लिए काम किया हमारा वोट प्रतिशत लगातार बढ़ा है.

06:51 AM

आज सीएम भजन लाल शर्मा भरतपुर लोकसभा क्षैत्र के दौरे पर रहेंगे. वह सुबह 11.45 बजे सीकरी पहुंचेंगे. वह सीकरी में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. दोपहर 1.30 बजे उनका पूछडी का लोठा में श्रीनाथ जी के दर्शन का कार्यक्रम है. दोपहर 2.30 बजे वह कुम्हेर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. शाम 5 बजे धोलपुर के बाड़ी में वह जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

 

06:50 AM

प्रियंका गांधी की आज जालोर में जनसभा होगी. आज दोपहर 12 बजे उनकी जनसभा होगी. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जालोर से कांग्रेस प्रत्याशी राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के समर्थन में जनसभा करेंगी. इस दौरान पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा और पूर्व सीएम अशोक गहलोत मौजूद रहेंगे.

 

06:49 AM

बीजेपी आज संकल्प पत्र दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में सुबह 8.30 बजे जारी करेगी. संकल्प पत्र से बीजेपी लोकसभा चुनाव को लेकर अपना विजन जारी करेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में संकल्प पत्र जारी किया जाएगा. इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मेनिफेस्टो कमेटी चेयरमैन राजनाथ सिंह मौजूद रहेंगे. 

Trending news