Rajasthan live News: सीएम भजनलाल शर्मा ने उजड़ने से बचाया ओडवाडा गांव, पढ़ें बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2250247

Rajasthan live News: सीएम भजनलाल शर्मा ने उजड़ने से बचाया ओडवाडा गांव, पढ़ें बड़ी खबरें

Rajasthan live News, 16 may 2024: राजस्थान की पूर्व राज्यपाल डॉक्टर कमला का निधन हो गया है. वहीं, दूसरी ओर आज पूरे प्रदेश में हीटवेव का अलर्ट जारी किया गया है. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

 

zee rajasthan live blog
LIVE Blog

Rajasthan live News in hindi, 16 may 2024: आज का दिन राजस्थान के लिए दुखद खबर लेकर आया. पूर्व राज्यपाल डॉक्टर कमला का निधन हो गया. सीएम भजनलाल शर्मा ने मालवीय नगर में श्रद्धांजलि अर्पित की. आज से राजस्थान में भीषण गर्मी का दौर शुरू हो रहा है. राजस्थान की हर छोटी-बड़ी खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़ते रहिए ZEE Rajasthan का Live Blog.

 

16 May 2024
17:42 PM

Rajasthan live News: सीएम भजनलाल शर्मा की संवेदनशीलता. ओडवाडा गांव को उजड़ने से रुकवाया गया. विधायक छगन सिंह राजपुरोहित ने की सीएम भजनलाल से मुलाकात. मुख्यमंत्री से मिलकर ओडवाडा गांव को उजड़ने से रुकवाने का आग्रह किया. आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित मिले सीएम से. ओडवाडा के मामले पर सौंपा ज्ञापन. सीएम भजनलाल को दी पूरे मामले की जानकारी. मुख्यमंत्री ने इस विषय पर की अधिकारियों से बात. राजपुरोहित ने कहा -  ओडवाड़ा ग्रामवासियों से मिलकर कानूनी लड़ाई लड़ी जाएगी. ओडवाड़ा ग्राम वासियों के हित में फैसला लाने का प्रयास रहेगा. राजपुरोहित बोले -  उन्होंने 2021 से ओडवाडा गांव के हित में प्रयास किए और गांव को उजड़ने से रुकवाया भी था. 

fallback

17:12 PM

Rajasthan live News: CAA के तहत नागरिकता मिलना शुरू, सीएम भजनलाल शर्मा ने बताया मोदी गारंटी की मिसाल.

16:58 PM

Rajasthan live News: सीएम भजनलाल शर्मा ने दी एथलीट नीरज चोपड़ा को बधाई. स्वर्ण पदक जीतने पर दी बधाई. 

16:05 PM

Rajasthan live News: पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने किया ओडवाडा में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई का विरोध

15:03 PM

Rajasthan live News: ओडवाड़ा में पुलिस की बर्बर कार्रवाई मामले में पीसीसी चीफ डोटासरा ने कार्रवाई का जताया विरोध

14:40 PM

Rajasthan live News: जयपुर की मुहाना मंडी में विवाद. मंडी प्रशासन और व्यापारी हुए आमने सामने. रिटेल व्यापारियों का सामान किया जा रहा जब्त. इस दौरान व्यापारियों ने किया जब्ती कार्रवाई का विरोध. अतिक्रमण हटाने, सामान जब्ती के दौरान कुछ लोगों ने किया विरोध. कुछ व्यापारियों और होमगार्ड जवानों के बीच हुई मारपीट. सेकंड फेज में शिफ्टिंग को लेकर मंडी प्रशासन बरत रहा सख्ती. 

fallback

14:21 PM

Rajasthan live News: पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी पहुंचे एसएमएस अस्पताल. जांघ में दर्द के चलते पहुंचे एसएमएस अस्पताल. अस्पताल में कराई जा रही जांच. 

13:39 PM

Rajasthan live News: मुख्य सचिव सुधांश पंत की अध्यक्षता में बैठक. सचिवालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में चल रही बैठक. सभी विभागों के सचिव, पीएस और एसीएस मौजूद. प्रदेश में प्रस्तावित ट्रांसफर पॉलिसी पर होगी चर्चा. रिन्यूएबल एनर्जी के लिए लैंड पॉलिसी पर भी होगी बातचीत. संपर्क पोर्टल पर दर्ज मामलों की समीक्षा होगी. परफॉर्मेंस इंडेक्स की भी होगी समीक्षा. जल संरक्षण और जल संग्रहण के लिए विस्तृत योजना पर मंथन. अब तक की लंबित पत्रावलियों की स्थिति की होगी समीक्षा.

13:00 PM

Rajasthan live News:
जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने मारा ड्रोट हाउस कैफे और कोड ब्लैक रेस्टोरेंट पर छापा 
कैफे और रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा है अवैध हुक्का बार का किया पर्दाफाश
मौके पर हुक्का पी रहे लोगों के काटे कोटपा एक्ट के तहत चालान 
मौके से भवानी सिंह और शिवम को किया गिरफ्तार 
हुक्का, चिलम, फ्लेवर्ड तंबाकू और अन्य सामान किया बरामद

12:38 PM

Rajasthan live News: 
एआरएल ग्रुप जयपुर पर आयकर का सर्च कार्रवाई अंकूर समूह ब्रांड नाम से नालीदार सीमेंट छत और पाइप के निर्माण के कारोबार पर आयकर की कार्रवाई अक्षत ब्रांड नाम के तहत रियल एस्टेट कारोबार में शामिल बिंदायका और बगरू स्थित फैक्ट्री और गोदाम सहित जयपुर स्थित 11 आवास,कार्यालयों में सर्च कार्रवाई की नंदकिशोर जैन,सुनील जैन,अंकित जैन,अक्षत जैन, पदमचंद जैन,जुगल भनोट पर सर्च कार्रवाई जारी.

12:12 PM

Rajasthan Live News:
जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसफ करेंगे जनसुनवाई 18 मई को बगरू थाने में करेंगे जनसुनवाई शाम 4 बजे से 7 बजे तक आयोजित की जाएगी जनसुनवाई वैशाली नगर, करणी विहार, चित्रकूट, बगरू भांकरोटा, सेज और बिंदायका थाना इलाकों के परिवादियों की होगी जनसुनवाई जनसुनवाई में एडिशनल पुलिस कमिश्नर, डीसीपी वेस्ट सहित अन्य आला अधिकारी रहेंगे मौजूद.

11:27 AM

Dholpur News
#ZeeRajasthan का खबर का बड़ा असर, मनरेगा में धांधली को लेकर चलाई खबर प्रमुखता से, 74 मनरेगा मेटो को किया ब्लैक लिस्ट.

11:26 AM

Jodhpur News: सरकारी स्कूल के अध्यापक ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म. लोहावट थाना क्षेत्र का है मामला, रात्रि में स्कूल बुला नशीला पदार्थ खिला किया दुष्कर्म, सुबह बेहोशी की हालत में छात्रा को रास्ते में छोड़कर हुआ फरार, लोहावट पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

 

10:45 AM

Jalore News
आहोर: ओडवाड़ा गांव में ओरुण भूमि पर अतिक्रमण हटाने का मामला. भूमि पर बने कच्चे व पक्के मकानों पर चला बुलडोजर, अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई हुई शुरू, हाईकोर्ट के आदेश पर प्रशासन अतिक्रमण हटाने की कर रहा है कार्रवाई, प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारीयों सहित भारी पुलिस जाब्ता तैनात.

10:43 AM

Bikaner News: महात्मा गांधी इंग्लिश स्कूलों में आगे बढ़ी एडमिशन की तिथि. सेशन 2024-25 में प्रवेश के लिए अब आख़िरी तारीख़ हुई 6 जून, पहले 15 मई थी एडमिशन आवेदन की आख़िरी तारीख़, 6 जून को रात्रि 12 बजे तक किया जा सकेगा ऑनलाइन आवेदन.

 

10:42 AM

Jaipur News: पूर्व राज्यपाल डॉ. कमला का 97 साल की उम्र में निधन, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा श्रद्धांजलि देने पहुंचे.

10:41 AM

Kota News: कार में दम घुटने से 3 साल की बच्ची की मौत, खातोली थाना क्षेत्र के जोरावरपुरा गांव की घटना.

10:38 AM

Bundi News:
केशोरायपाटन: शादी समारोह में हुई चाकू बाजी की घटना, शादी समारोह में डांस करने को लेकर हुआ विवाद, दोस्त ने दोस्त को मारा चाकू.

 

10:38 AM

Ajmer News: असिस्टेंट प्रोफेसर, लाइब्रियन और पीटीआई परीक्षा 2023.
आज से शुरू हुई 27 विषयों की परीक्षा, अजमेर और जयपुर के 639 केंद्रों पर आयोजन, जयपुर में 418 और अजमेर में 221 केंद्रों पर परीक्षा, 16से 24 मई तक 19 विषयों की परीक्षा होगी जयपुर अजमेर में, 28 मई से 2 जून तक 8 विषयों की परीक्षा होगी सिर्फ अजमेर में, नकल रोकथाम और सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त.

Trending news