भीलवाड़ा में दिखा स्ट्रीट डॉग आतंक,6 महीने की मासूम को नोच-नोच कर पहुंचाया अस्पताल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2059957

भीलवाड़ा में दिखा स्ट्रीट डॉग आतंक,6 महीने की मासूम को नोच-नोच कर पहुंचाया अस्पताल

Bhilwara news: 6 महीने की मासूम बच्ची को स्ट्रीट डॉग ने अपना शिकार बनाया और बुरी तरह उसे नोच लिया .मासूम बच्ची को कुत्ते से नोचते हुए देखा तो उसने कुत्ते को भगाने की कोशिश की लेकिन कुत्ता लगातार मासूम को नोचता रहा.

dog attcak

Bhilwara news: 6 महीने की मासूम बच्ची को स्ट्रीट डॉग ने अपना शिकार बनाया और बुरी तरह उसे नोच लिया .भीलवाड़ा हॉस्पिटल में बच्ची की हालत नाज़ुक है .मामला भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा थाने के हाजियास गांव का है .

मासूम को बुरी तरह काटा
यहां 6 माह की मासूम चिंकी को एक स्ट्रीट डॉग ने बुरी तरह नोच दिया इस दौरान उसकी मां छोटी देवी नोहरे में गाय भैंसों को बांध रही थी और उसने पास में चुन्नी से झूला बनाकर मासूम को उसमे सुला रखा था . इसी बीच अचानक से वहां एक स्ट्रीट डॉग आया और उसने झूले में सो रही मासूम को बुरी तरह काट लिया जैसे ही मां ने अपनी मासूम बच्ची को कुत्ते से नोचते हुए देखा तो उसने कुत्ते को भगाने की कोशिश की लेकिन कुत्ता लगातार मासूम को नोचता रहा.

 हालत नाज़ुक
 इसी दौरान वहां हो हल्ला मचाने के बाद अन्य परिजन भी दौड़कर वहां आए और स्ट्रीट डॉग से मासूम को छुड़वाया और तुरंत उसे भीलवाड़ा हॉस्पिटल लेकर रवाना हुए . भीलवाड़ा ऑपरेशन थिएटर में फिलहाल बच्ची को ऑपरेट किया जा रहा है . को रखा गया है डॉक्टर के मुताबिक डॉग ने बुरी तरह से बच्ची को नोच दिया है. 

डॉग को पीट-पीट कर मार दिया
उसका लेफ्ट साइड का जबड़ा हमले में बुरी तरह से डैमेज हुआ है. फिलहाल मासूम की हालत नाजुक है और उसका हॉस्पिटल में इलाज जारी है . इधर बच्ची को स्ट्रीट डॉग द्वारा काटने के बाद ग़ुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर स्ट्रीट डॉग को पीट-पीट कर मार दिया . घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों में गुस्से और डर का माहौल है. 

आपको बता दें कि भीलवारा में एक दिल दहला देने वाला घटना सामने आया है. जहां एक 6 महिने के मासूम को एक  स्ट्रीट डॉग ने नोच- नोच कर अपना शिकार बना लिया. बच्ची की हालत अभी नाज़ुक है.

यह भी पढ़ें:घर से भागे प्रेमी युगल ने लगाया मौत को गले, पुलिस कर रही है मामले की जांच

Trending news